सिंगर बिली आइलिश को 11 साल की उम्र से भारी पड़ा : पोर्न देखना ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
ग्रैमी विजेता सिंगर बिली आइलिश का पोर्न देखने से दिमाग पर खराब असर पड़ने वाला इंटरव्यू चर्चा में है। बिली का कहना है कि इसकी वजह से उन्हें ऐसा लगने लगा है कि सबकुछ बर्बाद हो गया है। उन्होंने बताया कि वह 11 साल की उम्र में पोर्न देखने लगी थीं। क्या पोर्न देखना वाकई आपके दिमाग पर खराब असर डाल सकता है?

बिली आइलिश ने बताया, मुझे लगता है कि पोर्न कलंक है। मैं बहुत पोर्न देखती थी। सच कहूं तो मैंने 11 साल की उम्र से पोर्न देखना शुरू कर दिया था। मुझे लगता है कि इससे मेरा दिमाग एकदम बर्बाद हो गया। इतना पोर्न देखकर मैं एकदम बर्बाद हो गई। शुरुआत में सेक्स के वक्त मैं उन चीजों को भी न नहीं कहती थी जो गलत थीं।

बिली ने बताया कि उन्हें नहीं पता था कि ये बुरी चीज है , मुझे लगता था कि आप ऐसे ही सेक्स करना सीखते हैं।रिपोर्ट के मुताबिक, बिली ने अपने गाने मेल फैंटेसी में घर पर अकेले होने और टूटे रिश्ते से ध्यान हटाने के लिए पोर्न देखने के बारे में बात की है।बिली ने बताया कि उन्हें नहीं पता था कि ये बुरी चीज है, मुझे लगता था कि आप ऐसे ही सेक्स करना सीखते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, बिली ने अपने गाने मेल फैंटेसी में घर पर अकेले होने और टूटे रिश्ते से ध्यान हटाने के लिए पोर्न देखने के बारे में बात की है।

हालांकि एक्सपर्ट्स का कहना है कि हफ्ते में 4 घंटे तक पोर्न देखने में नुकसान नहीं है। लेकिन 4 घंटे एक साथ स्क्रीन पर चिपके रहना ठीक नहीं। वहीं कई रिपोर्ट्स में सामने आ चुका है कि ज्यादा पोर्न देखने से आपकी मेंटल हेल्थ पर बुरा असर पड़ सकता है। इससे आपके व्यवहार पर असर पड़ सकता है जो कि आपके और आपके पार्टनर दोनों के लिए बुरा हो सकता है।अगर आप बहुत पोर्न देखते हैं और बार-बार देखने की तलब होती है तो सतर्क हो जाएं। आपको इस पर कंट्रोल करने की जरूरत है। पोर्न देखने में मेंटल या फिजिकल लेवल पर तब तक कोई नुकसान नहीं जब तक आपको इसकी लत नहीं लग जाती।