पुलिस प्रशासन से नाराज ई रिक्शा चालकों ने बनाया संगठन

संवाददाता मनोज वैश्य
रीडर टाइम्स न्यूज
सीतापुर जनपद में ग्रास फील्ड पर कल ई रिक्शा चालकों की समस्याओं पर चर्चा हुई थी और आज सैकड़ों की संख्या में उपस्थित चालक साथियों ने हो रहे शोषण से निजात पाने के लिए संगठित होकर अपनी आवाज बुलंद करने का निर्णय लिया।

जिला कमेटी का गठन किया गया:
सीतापुर शहर अंतर्गत पुलिस लाइन नैपाला पुर से वार्ता प्रसाद गौड़ , हुसैन गंज से तनवीर , सदर लालकुर्ती से आरिफ , आंख अस्पताल रस्यौरा से रंजीत सिंह , चुंगी नवीन चौक से अरविंद , काशीराम कालोनी , सनी सिंह , श्यामनाथ से महेंद्र कुमार , मुंशीगंज मन्नी चौराहे से मुद्दा जी , कजियारा से नदीम , खगेशियामऊ से दिनेश , खैराबाद से ध्यानचंद , का चयन किया गया।

सभी उपस्थित साथियों ने सर्व सहमति से पिंदर सिंह सिद्धू को संगठन का अध्यक्ष और शिव प्रकाश सिंह को संगठन का संरक्षक मनोनीत किया गया।अध्यक्ष पिंदर सिंह सिद्धू ने कहा कि हम सभी को सामाजिक दायरे में रहकर जनहित में सेवा और ईमानदारी के साथ अपना जीवन यापन करना है। संरक्षक शिव प्रकाश सिंह ने कहा कि सफलता के लिए एकजुटता वह चाभी होती है , जो शोषण और पुलिस प्रशासन की उदंडता से बचाने में सक्षम होता है। किसान नेता उमेश पाण्डे ने कहा की हम सभी आपके साथ है। किसी भी मुद्दे पर कोई प्रताड़ित नहीं किया जा सकता!अन्य लोगों के अलावा किसान मंच प्रवक्ता सचेन्द्र दिक्षित , जितेंद्र मिश्रा , मोनू सिंहआदि साथी उपस्थित थे।