नरपतसिंह सिंह इंटर कॉलेज कई सालों से अव्यवस्थाओं का शिकार, जिम्मेदार कौन

संवाददाता आशीष गुप्ता
रीडर टाइम्स न्यूज़
माधौगंज- हरदोई / माधौगंज की शान नरपतसिंह सिंह इंटर कॉलेज मे कई सालों से अव्यवस्थाओं का शिकार है! आपको बताते चलें कि हरदोई माधौगंज नरपतसिंह इंटर कॉलेज में बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है! विद्यालय की बिल्डिंग ध्वस्त हो चुकी है !शिक्षा कक्ष में दीमक लग चुकी है! कॉलेज की बिल्डिंग कभी भी गिर सकती है! और अनहोनी हो सकती है! जब इस बारे में बच्चों से बात की गई तब बच्चों ने बताया कि पूर्व प्रधानाचार्य (विजय कुमार) एक लापरवाह अध्यापक वह अपने विषय को कभी नहीं पढ़ाते थे और प्रधानाचार्य विजय कुमार ने 1 वर्ष में सिर्फ दो या तीन बार ही पढ़ाया होगा बच्चों ने बताया कि वह गैर जिम्मेदार अध्यापक (प्रधानाचार्य ) थे!

इतना ही नहीं 6 वर्ष तक विद्यालय में कभी खाना नहीं बना इस बारे में मौके पर मौजूद प्रधानाचार्य विमलेश कुमार से वार्ता की गई तो उन्होंने बताया कि विद्यालय को मिलने वाली सारी सुविधाएं मैं उपलब्ध कराऊगा प्रधानाचार्य विमलेश कुमार ने बताया कि जब से मैंने अपना पद संभाला है तबसे शिक्षा खाना सफाई सारी व्यवस्थाओं को सही ढंग से करने की कोशिश कर रहा हूं और आगे भी करता रहूंगा उन्होंने बताया कि पूर्व प्रधानाचार्य (विजय कुमार) ने उन्हें कभी अभी तक विद्यालय के कार्यालय का चार्ज नहीं दिया है कार्यालय में उन्होंने ताला डाल रखा है जिससे विद्यालय के कार्यों में बाधा आ रही है!

इस मौके पर प्रधानाचार्य विमलेश कुमार, अध्यापक आदेश प्रकाश शुक्ला, बलराम सिंह , चंद्रेश कुमार , जितेंद्र कुमार यादव, रवी कांत तिवारी , सुनील कुमार श्रीवास्तव , (चपरासी) रामप्रकाश , विपिन कुमार , (विद्यार्थी ) आलोक कुमार , लखनलाल , अमन पाल, अंकुर कुमार , उत्तम कुमार , रश्मि , शालिनी , अनुराधा , सत्या सैकड़ों बच्चे मौके पर मौजूद रहे!