शारीरिक थकावट में कैसे करे शानदार सेक्स


डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
कोई भी इंसान हमेशा ही चुस्त-दुरुस्त नहीं रह पाता। थकावट तो हर किसी इंसान को होती है। हर दिन पूरे मूड में नहीं रह सकते हैं। खासकर ऐसे समय पर जब हम एक व्यस्त जीवन शैली जी रहे हों। आज के समय में लोग खूब मेहनत करते हैं और खुद को ज्यादा से ज्यादा व्यस्त रखते हैं। यही कारण है कि हम अब ज्यादा थक जाते हैं। पुरुषों के लिए भी यह बड़ी चुनौती होती है और महिलाओं के लिए भी यह बड़ी चुनौती होती है। हर कोई थकता है।

 

ऑफिस में पूरे दिन काम करने के बाद जब घर पर लौटते हैं तो थकावट होती है। ऐसे में जब आप बहुत ज्यादा थक जाते हैं तो उस दौरान सेक्स करना आपको शायद अच्छा ना लगे। लेकिन हो सकता है कि उस दिन आपकी पार्टनर आपसे सेक्स चाहती हो। तो ऐसी स्थिति में आप क्या करेंगे? आप कौन-सा ऐसा तरीका ढूंढ लेंगे, जिससे आप थकावट में भी बेहतर सेक्स कर पाएं। तो हम आपको बताएंगे कि थकावट में कैसे करे सेक्स।

न करें जल्दबाजी-
अगर आप बिना थकावट के बेहतर सेक्स करने पर ध्यान देना चाहते हैं तो आपको सबसे पहली चीज जो याद रखनी है वह है- जल्दबाजी ना करना। अगर आप तेजी से सेक्स करेंगे तो आप बहुत ज्यादा थक जाएंगे क्योंकि आप पहले से ही काफी थके हुए हैं। यदि आप पहले से ही थके हुए हैं, तो चीजों को धीमा करने के बारे में सोचें। धीमी गति से सेक्स अनुभव का आनंद लेने का अधिक अवसर प्रदान करता है। यह आपके शरीर को बिस्तर पर लंबे समय तक टिकने में मदद करेगा।

अपने आप को उचित रूप से पोजीशन दें-
सेक्स ऊर्जा वाले लोगों के लिए है। यदि आप थके हुए हैं, लेकिन फिर भी लेटने के मूड में हैं, तो सही पोजीशन खोजना महत्वपूर्ण है। जो आपको बिना उठे बेहतरीन सेक्स करने की अनुमति देता है। आपको कुछ ऐसी सेक्स पोजीशन चुननी होंगी, जिनमें आप ज्यादा न थकें। आपको उचित पोजीशन का चुनाव करना होगा। कुछ ऐसी सेक्स पोजीशन, जिनमें आपको कम थकावट महसूस होती है।