आवारा गौवंश को लेकर : राजवर्धन सिंह राजू के नेतृत्व में विशाल प्रदर्शन ,


संवाददाता आशीष गुप्ता
रीडर टाइम्स न्यूज़
हरदोई – विधानसभा सवायजपुर 154 मिशन आत्मसंतुष्टि के संस्थापक व् सवायजपुर विधानसभा के कांग्रेस प्रभारी राजवर्धन सिंह राजू ने सवायजपुर तहसील मुख्यालय पर सैकड़ों ग्रामीणों के साथ विशाल धरना प्रदर्शन किया है। मिशन आत्म संतुष्टि के संस्थापक कांग्रेश विधानसभा सवायजपुर के प्रभारी राजवर्धन सिंह राजू ने सवायजपुर विधानसभा में आवारा पशुओं की समस्या को लेकर सैकड़ों किसानों के साथ मंगलवार को सवायजपुर तहसील में एक विशाल धरना प्रदर्शन किया है

वही राजवर्धन सिंह राजू ने उप जिला अधिकारी स्वाति शुक्ला को दिए गए संबोधित ज्ञापन में कहा कि आवारा घूम रहे गोवंश की वजह से भयंकर सर्दी में किसानों को तड़प तड़प कर खुले आसमान के नीचे रात गुजारनी पड़ रही है। सवायजपुर विधानसभा के अंतर्गत जो भी संचालित गौशाला आए हैं उनमें जो भी कर्मचारी नियुक्त हैं वह अपने कामों में रुचि ना रखते हुए व लापरवाही बरतते हैं।जो गौशालाओं में गाय बंद हैं उनको भी रात में छोड़ देते हैं जो कि चिंताजनक विषय है।

सड़क पर घूम रहे आवारा गौ भक्तों को हम अपने संसाधनों से गौशालाओं में छुड़वाने की जिम्मेदारी उठाना चाहते हैं हाड़ कपाती ठंड में जनहानि बा मवेशियों को भी मरने की आशंका रहेगी तत्काल छूटटा गोंवशो को गौशालाओं में छुड़वाने संचित व्यवस्था कराई जाए। इस मौक़े पर अरविन्द सिंह,रामेश्वर,रहतौरा बाबा,दरगपाल सिंह,अर्जुन यादव,इन्दरेश सिंह,भीम सिंह,सीटू अग्निहोत्री,रामनारायण शुक्ला,वेदप्रकाश अग्निहोत्री,आमिर मंसूरी,विकास शुक्ला,विमलेश शुक्ला व आदि सैंकड़ों ग्रामवासी मौजूद रहे।