पुरानी रन्जिश में लाठी डंडा व ईंट पत्थर चले ,दो पुलिसकर्मियों समेत पांच घायल

रिपोर्ट : बी. जी. मिश्र, रीडर टाइम्स 
IMG-20180503-WA0075
सवायजपुर/हरदोई थाना क्षेत्र के खम्हौरा गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई कहासुनी के बाद दूसरे पक्ष के लोगों ने लाठी-डंडों व ईटा पत्थर से हमला बोल दिया।जिसमें एक पक्ष के तीन लोग घायल हुए हैं।वही विवाद की सूचना पर पर पहुंची डायल हंड्रेड पुलिस के एक दरोगा व दो सिपाही चोटिल हुए है।
 थाना क्षेत्र के खम्हौरा गांव में राजाराम का दूसरे पक्ष के शिवशंकर आदि के साथ पुरानी जमीनी रन्जिश चल रही है।उसी रन्जिश के चलते  गुरुवार को राजाराम ने उस विवादित भूमि पर भूसा भरने के लिए छप्पर रख दिया। जिस पर दूसरे पक्ष के लोगो के साथ कहासुनी के साथ विवाद शुरू हो गया। जिस पर किसी ने डायल हंड्रेड पुलिस को फोन कर दिया। इसी बीच विवाद इतना बढ़ गया कि दूसरे पक्ष के लोगों ने प्रथम पक्ष पर लाठी-डंडों व ईटा पत्थर से हमला बोल दिया।
हमले में राजाराम 60 उनके पुत्र पप्पू (25) व रामप्रताप(40)  घायल हो गए हैं। बवाल में बीच बचाव करने पहुंचे डायल हंड्रेड पुलिस के  सिपाही खालिद व चालक रकीम खान भी इस हमले में चुटहिल हुए हैं। प्रथम पक्ष के राजाराम की ओर से दूसरे पक्ष के शिवशंकर, राम किशोर, रामलखन समेत 11 लोगों के विरुद्ध बलवा की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रभारी थानाध्यक्ष भगवान शरण पांडेय ने हमले में पुलिसकर्मियों के घायल होने की बात से इनकार करते हुए बताया कि घायल राजाराम की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।