केंद्र सरकार द्वारा नीतिगत बजट आगे बढ़ाने में मददगार : पीएम मोदी

(आज़मगढ़ ब्यूरो) बृजेश कुमार अग्रहरि
रीडर टाइम्स न्यूज़
अम्बेडकर नगर / प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में चल रही केंद्र सरकार द्वारा नीतिगत बजट पेश कर देश को आगे बढ़ाने में मददगार बजट दिया गया है। जो देश की गति को तेज रफ्तार से आगे बढ़ाने का कार्य करेगा। उक्त विचार भाजपा क्षेत्रीय मंत्री/ जनपद सह प्रभारी कमलेश श्रीवास्तव ने भाजपा जिलाध्यक्ष डॉक्टर मिथिलेश त्रिपाठी , जिला प्रवासी कामेश्वर सिंह , विधान सभा प्रभारी गोकरण द्विवेदी, बासुदेव मौर्य , जिला मीडिया प्रभारी बाल्मीकि उपाध्याय के साथ जिला कार्यालय अटल भवन में आयोजित प्रेस वार्ता में व्यक्त किया। क्षेत्रीय मंत्री कमलेश श्रीवास्तव ने कहा कि केंद्र की पूर्ववर्ती सरकारें सरकार के एक कार्यकाल के लिए बजट पेश करती थीं। लेकिन प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार ने देश के प्रगति और जनहित में नीतिगत बजट पेश कर देश के विकास और जनता के हित के लिए दीर्घकालीन नीति बना कर बजट को संसद की मंजूरी के लिए पेश किया है। उन्होंने बजट का स्वागत करते हुए कहा कि बजट से देश की इंफ्राट्रक्चर , किसान की आय को दो गुनी करने,महिला सशक्तिकरण , युवाओं को रोजगार और आत्म निर्भर भारत की परिकल्पना को साकार रूप देगी।

भाजपा जिलाध्यक्ष डाक्टर मिथिलेश त्रिपाठी ने प्रेस वार्ता में बजट की सराहना करते हुए कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार ने 40 लाख करोड़ रुपए का बजट पेश कर साबित कर दिया है कि भाजपा सरकार ही देश को प्रगति के पथ पर आगे ले जाकर जनता और देश को समृद्धिशाली बनाने में कामयाब होगी। उन्होंने कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी 2 फरवरी को पूरे देश के लोगों से वर्चुअल रैली के माध्यम से संवाद कर लोगों से विचार विमर्श करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधान मंत्री जी की वर्चुअल रैली को जनपद के विधान सभा कटेहरी के देव इंद्रावती महा विद्यालय , टांडा विधान की शिवांशी काम्प्लेक्स टांडा , अकबरपुर विधान सभा की बंधन मैरिज हाल अकबरपुर , जलालपुर की मंगलम मैरिज हाल और आलापुर विधान सभा की जय बजरंग इंटर कालेज रामनगर में किया जायेगा।

उक्त रैली में प्रत्येक स्तर के भाजपा और मोर्चा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को उनके संबंधित विधान सभा क्षेत्र की वर्चुअल रैली में शामिल होने का निर्देश नेतृत्व द्वारा जारी किया गया है।उन्होंने कहा कि विधान सभाओं में होने वाले वर्चुअल रैली में कोविद के नियमों का पालन करने को भी कहा गया है।