सीतापुर में अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर कसा तंज

संवाददाता अभिषेक मिश्रा
रीडर टाइम्स न्यूज
सीतापुर में अखिलेश यादव ने कहा कि दो चरणों मे समाजवादी पार्टी और गठबंधन सैकड़ा पार कर चुका हूं और तीसरे और चौथे चरण में समाजवादी पार्टी दूसरी सेंचुरी पूरी कर लेगी और सातवें चरण तक बीजेपी के सूपड़ा साफ हो जाएगी। उन्होंने कहा कि सीतापुर की 9 सीटों गठबंधन के पक्ष में जा रही हैं। बीजेपी के नेता रैली में छोटा नेता छोटा झूठ बोल रहे है और बड़े नेता तो सफेद झूठ बोल रहे है। बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि सत्ता में आने से पहले किसानों की आय दोगुनी करने की बात करते थे और आय तो दोगुनी हुयी नही और तो और किसानो को खाद तक नही मिली और मिली भी तो खाद की बोरी में से चोरी कर ली।

अखिलेश यादव ने महंगाई पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी सरकार अगर दोबारा सत्ता में आ गए तो पेट्रोल 200 रुपये के पार कर देंगे। अखिलेश यादव ने बीजेपी के डोर टू डोर कैंपिंग पर तंज कसते हुए अमित शाह पर तंज कसा और कहा कि बीजेपी के एक बड़े नेता थूक लगाकर पर्चे बांट रहे थे लेकिन जब माताओं ने लाल सिलेंडर दिखा दिया और उसके बाद कैंपिंग बंद कर दी। अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर हमला करते हुए कहा कि सुना है सीतापुर में ही घूमते फिर रहे है। उन्होंने गौशालाओ के बाहर घूम रहे गौवंशो को लेकर कहा कि बाबा सीएम अपना प्रिय जानवर तो सड़को से हटाओ लेकिन वह इसे भी नही हटा पा रहे है।

अखिलेश यादव ने सीएम योगी के ट्विटर एकाउंट पर इटावा की फ़ोटो पर तंज कसते हुए कहा कि बाबा मुख्यमंत्री तो कंप्यूटर चलाना नही जानते थे लेकिन जब आपकी बार उन्होंने फ़ोटो लगाई तो बाबा कहीं और जनता कहीं और देख रही थी। अखिलेश यादव ने कहा कि 11 लाख सरकारी पद खाली है लेकिन बीजेपी सरकार ने पद भरने का काम भी नही किया। उन्होंने कहा की सरकार बनने पर किसानो को गन्ना भुगतान 15 दिनों के भीतर करेंगे और इसके लिए अलग से बजट निकालकर रखा जाएगा। अखिलेश यादव ने कहा कि बंद पड़ी चीनी मिलों को चलाने का काम करेंगे। बीजेपी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि डायल 100 को जनता की मदद के लिए लाये थे लेकिन बाबा सरकार ने उसका नाम बदलकर 112 कर दिया तभी से पुलिस भी बेकार हो गयी।