हमारी तस्वीर दिखाते फिर रहे हैं : आतंकी के पिता से कनेक्शन पर अखिलेश यादव का जवाब


संवाददाता सूरज तिवारी
रीडर टाइम्स न्यूज़
अहमदाबाद ब्लास्ट में फांसी की सजा पाने वाले आजमगढ़ के आतंकवादी के पिता को समाजवादी पार्टी का नेता बताकर भारतीय जनता पार्टी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को घेरने में जुटी हुई है। पीएम मोदी से लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ और अन्य नेता अखिलेश यादव को आतंकियों का हमदर्द बता रहे हैं। इस बीच अखिलेश यादव ने जवाब देते हुए कहा है, ‘जनता ने जिनकी खड़ी कर दिया खटिया, उनके बयान हो गए हैं घटिया।’ अखिलेश ने यह भी कहा कि चुनाव में हार देखकर आरोप लगाए जा रहे हैं।

अखिलेश यादव ने कहा, ”ये जो तस्वीर दिखाते फिर रहे हैं हमारी, वे लोग हैं जो चुनाव हार चुके हैं। पहलवान कौन खिसियाता है जो हारने लगता है। आप बाबा जी की शक्ल देखिए 12 बज गए कि नहीं। अब तो गोरखपुर वाले गाना गाने लगे हैं। जब से पैदल पैदल हुए हैं, पहले कहते थे कि यहां से लड़ेंगे, वहां से लड़ेंगे। जनता ने कहां भेज दिया इन्हें। जनता ने अपने घर भेज दिया या नहीं। सुनने में आया है कि 11 तारीख का टिकट भी कटवा लिया है।

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा नेताओं के भाषण सुनिए इनके छोटे नेता छोटा झूठ बोल रहे हैं , बड़े नेता बड़ा झूठ बोल रहे हैं और जो सबसे बड़े नेता है वो सबसे बड़ा झूठ बोल रहे हैं। हर चरण में जनता आपस में मुकाबला कर रही है कि कौन भाजपा को कितने ज्यादा वोटों से हराएगा। अखिलेश यादव ने कहा, ”बाबा सीएम कहते हैं कि वो 24 घंटे काम करते हैं। लेकिन सरकारी विभागों में 11 लाख पद खाली हैं। सपा सरकार में लोगों को नौकरी और रोजगार देने का काम होगा।