शाहाबाद : भाजपा प्रत्याशी रजनी तिवारी के पक्ष में आयोजित जनसभा


संवाददाता श्याम जी गुप्ता
रीडर टाइम्स न्यूज़
शाहाबाद (हरदोई) / हरदोई के शाहाबाद विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी रजनी तिवारी के पक्ष में बड़ी फील्ड पर आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सुरक्षा,गरीब कल्याण,विकास एवं सुशासन के मुद्दे पर भाजपा को वोट दें।
उन्होंने बताया कि डबल इंजन की सरकार बुलेट ट्रेन की स्पीड से चलती है। उन्होंने कहा कि 2017 से पहले चारों ओर अराजकता का माहौल था।हर तीसरे दिन दंगे होते थे।यूपी में पहले अराजकता, सत्ता प्रायोजित दंगे, अपराध व अराजकता का तांडव होता था। कोई अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं करता था। भाजपा सरकार ने जो काम किया उससे न कोई दंगा हुआ न महिलाओं व व्यापारियों का उत्पीड़न हुआ।
मुख्यमंत्री ने कहा कि शुक्रवार को गुजरात के अहमदाबाद में हुई घटना पर फैसला आया है। इसमें सभी को फांसी की सजा सुनाई गई है। जिसमें मुख्य अपराधी का संबंध आजमगढ़ और समाजवादी पार्टी से निकला है। कहा कि वर्ष 2012 में जब सपा सरकार बनी थी तो पहला फैसला रामजन्मभूमि और काशी में संकट मोचन पर हमला करने वालों पर लगे मुकदमों को वापस लेना था।

उन्होंने कहा कि अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट में शामिल अपराधियों में उत्तर प्रदेश के भी कुछ आतंकवादी थे। उनमें से कुछ सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ संबंधित हैं। सपा ने दर्जन भर आतंकियों के मुकदमों को वापस लिया। समाजवादी पार्टी का हाथ आतंकियों के साथ है।अहमदाबाद के न्यायालय के फैसले से साबित हो गया कि सपा आतंकवादियों को समर्थन देती थी। मुख्यमंत्री योगी ने आगे कहा कि डबल इंजन की सरकार फ्री में राशन दे रही है। फ्री में वैक्सीन लगा रही है। घर-घर बिजली मिल रही है। सपा की सरकार में होली-दिवाली पर बिजली नहीं आती थी जबकि ईद और मुहर्रम पर बिजली दी जाती थी।

कहा कि पांच साल में दो साल कोरोना में चले गए। उस समय भी फ्री उपचार,फ्री टेस्ट एवं फ्री वैक्सीन की सुविधा दी। परंतु विपक्षी कोविड वैक्सीन को भी मोदी वैक्सीन,बी जे पी की वैक्सीन बताते रहे। योगी जी ने लोगों का आह्वान किया कि वोट की चोट से विपक्षियों को करारा तमाचा मारिए।थर्ड वेब कब आई,कब चली गई। कोई पता नहीं चला।इंग्लैंड की महारानी को कोरोना हो गया। यूरोप में हजारों लोग मर गए।परंतु भाजपा की सरकार ने लोगों के जीवन को भी बचाया, जीविकोपार्जन को भी बचाया।मुख्यमंत्री ने कहा कि गरीबों को मुफ्त बिजली कनेक्शन, गैस सिलेंडर दिए।राशन कार्ड दिए। हरदोई जिले में साठ हजार लोगों को पी एम आवास दिए। शौचालय निर्माण के लिए धन दिया।वृद्ध ,दिव्यांग,विधवाओं को पेंशन बारह हजार रुपए प्रति वर्ष दी जा रही है।किसानों को सम्मान निधि दी। पहले सरकारी पैसा इत्र वाले मित्रों के पास चला जाता था। योगी जी ने कहा कि हमारा बुलडोजर केवल सड़क नहीं बनाता बल्कि बेईमान,भ्रष्ट माफियाओं की छाती पर चढ़कर सरकारी खजाना भी भरता है।

कहा कि सपा को समर्थन का मतलब आतंवादियों ,अपराधियों का समर्थन है।माताओं , बहनों, भाइयों ने पहले चरण से ही कसम खा ली है कि साइकिल पंचर करके रहेंगे। उन्होंने बताया कि प्रदेश के नौजवानों को बिना भेदभाव के नौकरी दी।करोड़ों लोगों को रोजगार दिया। शिक्षा की ऑनलाइन ऑफलाइन व्यवस्था दुरुस्त रहे। इसके लिए एक करोड़ नौजवानों को स्मार्ट फोन,टैबलेट देंगे। दस मार्च के बाद दो करोड़ नौजवानों को स्मार्ट फोन और टैबलेट देंगे। स्मार्ट फोन और टैबलेट चलाने का खर्च भी सरकार उठाएगी। ताकि यू पी का नौजवान , स्मार्ट नौजवान बने। भाजपा सरकार ने 182847 किसानों का कर्ज माफ किया। 07 लाख 83 हजार 382 किसानों को सम्मान निधि दी। 01 लाख 42 हजार 495 वृद्धजनों , 27हजार 09 सौ दिव्यांगजनों , 82 हजार 700 निराश्रित महिलाओं को पेंशन दे रहे हैं। हर दीवाली और होली पर उज्जवला योजना के लाभार्थियों को फ्री गैस सिलेंडर मिलेगा।

उनका कहना था कि एक तरफ माफिया , आतंकवादियों , अपराधियों और धमकी देने वाली सपा और गठबंधन है। दूसरी तरफ विकास , सुरक्षा , गरीब का कल्याण करने वाली भारतीय जनता पार्टी है। उन्होंने मतदाताओं का आह्वान किया कि 23 फरवरी को भाजपा उम्मीदवार रजनी तिवारी , माधवेन्द्र प्रताप सिंह रानू , नितिन अग्रवाल , श्याम प्रकाश , आशीष सिंह आशू , रामपाल वर्मा , अलका अर्कवंशी को कमल का निशान दबाकर भारी बहुमत से जीत दिलाएं। भाजपा के जिला महामंत्री अजीत सिंह बब्बन के संचालन में हुए इस चुनावी सभा को पूर्व मंत्री नरेश अग्रवाल,सांसद अशोक बाजपेई, भाजपा प्रत्याशी रजनी तिवारी,सहित अनेक भाजपा नेताओं ने संबोधित किया।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्र नीरज , ब्लॉक प्रमुख त्रिपुरेश मिश्र , पूर्व ब्लॉक प्रमुख प्र नवनीत गुप्ता , अमित मिश्र , राजेंद्र प्रसाद मिश्र , भूरे त्रिवेदी , रोली प्रजापति , राम दास गुप्ता , सत्येन्द्र श्रीवास्तव , अनुराग श्रीवास्तव , वेदराम राजपूत , मनोज वर्मा , लालाराम राजपूत , संजीव गौतम , सत्येन्द्र कुमार सिंह राजपूत , हाकिम सिंह , आशाराम राठौर सहित हजारों की संख्या में लोगों ने योगी को उत्साहपूर्वक सुना।