लंबे समय बाद हम प्रेस कॉन्फ्रेंस में मिल रहे – सीएम योगी

शिवधीश त्रिपाठी
रीडर टाइम्स न्यूज़
देश के सबसे बड़े सूबे में चुनाव में हम सब लगें हुए थे। पीएम मोदी के मार्गदर्शन में और अमित शाह के नेतृत्व में संकल्प पत्र जारी किया था।
2017 के संकल्प पत्र के क्रियान्वयन का परिणाम शांतिपूर्ण चुनाव हुआ। सातवें चरण का मतदान भी शांतिपूर्ण सम्पन्न होगा।

2007, 2012 , 2017 के चुनावों से तुलना करे तो हिंसा और अराजकता होती थी 6 चरणों का चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न हुआ यूपी में शांतिपूर्ण चुनाव बहुत लोगों के लिए कौतूहल का विषय कानून व्यवस्था बीजेपी की एक उपलब्धि बीजेपी की डबल इंजन सरकार ने जो कहा करके दिखाया सबका साथ सबका विकास का नारा पूरा किया 2014 से पहले देश प्रदेश की राजनीति को विपक्षियों ने जाति में बांट दिया था।
2014 में सरकार बनी तो अपने बिंदुओं को फोकस किया गरीब कल्याणकारी योजनाओं का लाभ प्रत्येक नागरिक तक पहुचा देश का एजेंडा पीएम मोदी ने बदला जो शासन की योजनाओं से वंचित थे।

उनको लाभ मिला केंद्र की कल्याणकारी योजनाओं को लागू करने में सपा सरकार विफल थी यूपी में बीजेपी सरकार बनते ही योजनाओं को लागू किया हमने 3 बड़े फैसले आते ही लिए थे अवैध बूचड़खानो को बंद किया , एंटी रोमियो एस्क्वायड बनाया अन्नदाताओं को उनकी उपज का डेढ़ गुना दाम मिला – बीजेपी सरकार ने किसानों को सीधे फसल का भुगतान किया – 2.54 करोड़ किसानों को किसान सम्मान निधि मिल रही 1.61 लाख करोड़ का गन्ना किसानों को भुगतान किया।