साइकिल पंचर करने का समय आ गया: अनुराग ठाकुर

संवाददाता अभिषेक सोनी
रीडर टाइम्स न्यूज़
सैदपुर (गाजीपुर) : केंद्रीय मंत्री व उप्र चुनाव के सह प्रभारी अनुराग ठाकुर ने कहा कि आजम खां से लेकर मुख्तार अंसारी तक,जाहिद अंसारी से लेकर अतीक अहमद तक वो नाम है जो अपराध व दंगे करते थे। अपराधियों को शरण देते थे और इनकी तूती बोलती थी , इनके साइकिल को पंचर करने का समय आ गया है। चार दिन बीतने के बाद मुख्तार अंसारी की जो तूती बोली जा रही है उसे जैसे पहले टांय-टांय फिस्स कर दी गई थी, आगे भी कर दी जाएगी।

केंद्रीय मंत्री भाजपा निषाद पार्टी के गठबंधन प्रत्याशी सुभाष पासी के समर्थन में नगर स्थित टाउन नेशनल इंटर कालेज में शुक्रवार को आयोजित। जनसभा को संबोधित कर रहे थे। कहा कि कैराना से पलायन करने वाले लोगों ने योगी सरकार में वापसी की और कैराना से जो लहर चली है आज काशी में आकर सुनामी में बदल गई है। केंद्रीय मंत्री वैश्विक महामारी के दौरान सरकार द्वारा किए गए खाद्यान्न वितरण व वैक्सीनेशन को गिनाया। मंत्री ने भाजपा द्वारा जारी घोषणा पत्र में शामिल योजनाओं को गिनाया, कहा कि अब सरकार बनी तो होली व दिवाली पर नि:शुल्क सिलेंडर दिया जाएगा।

बोले, जब मैं और योगी जी सांसद थे तो वे कहते थे कि उत्तर प्रदेश में मच्छरों की मार , गैंगवार व जापानी बुखार है लेकिन जब से योगी जी मुख्यमंत्री बने तो उन्होंने इन तीनों से मुक्त कर दिया। उन्होंने कहा कि विनाश का पहिया तो आमजन ने दोहराया कि अखिलेश भईया। मंत्री ने कहा कि जिन लोगों ने चूड़ी , सिंदूर व बिंदी का अपमान किया है उन्हें भगवा का मतलब नहीं पता है। भगवा का मतलब सूर्योदय का रंग है, भगवा तिरंगे की शान है और शिवाजी महाराज के झंडे की पहचान है। केंद्रीय मंत्री ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए।

कहा कि यह वही लोग हैं जो काशी आकर बाबा विश्वनाथ का दर्शन नहीं करते हैं , अयोध्या जाते हैं तो रामलला का दर्शन नहीं करते हैं लेकिन रामसेतु पर प्रश्न चिन्ह लगाते हैं। पहले ए लोग कहते थे कि रामलला हम आएंगे , मंदिर वहीं बनाएंगे तारीखा नहीं बनाएंगे , प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने काशी विश्वनाथ धाम बनाया, विंध्यवासिनी धाम बन रहा है और राममंदिर पर भी बनने लगा है जो दो वर्ष में राममंदिर भी बनकर तैयार हो जाएगा। उन्होंने कहा कि कुछ इमरजेंसी कार्य के कारण वे नहीं आ सके लेकिन मुझे संदेश देने को कहा कि सुभाष पासी को जिता देना , विधायक बनाने का काम आपका और चहुमुखी विकास का काम हमारा।

उन्होंने कहा कि जिस तरह योगी जी ने प्रदेश से गुंडे और माफियाओं की सफाई कर दी , उसी तरफ ईवीएम के माध्यम से सपा की सफाई कर दो। विधायक व प्रत्याशी सुभाष पासी , रीना पासी , एमएलसी श्रीचंद शर्मा , एमएलसी विशाल सिंह , जिपं अध्यक्ष सपना सिंह , पूनम मौर्या , आशुू दुबे , अविनाश बरनवाल, बसंत सेठ आदि थे। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह , संचालन महामंत्री दयाशंकर पांडेय व विधानसभा प्रभारी सुनील जैन ने प्रकट किया।