प्रगति विचार धारा फाउंडेशन द्रारा किया गया महिलायों का सम्मान

  • नेहा खरे के कार्यो की हुई प्रसंसा

लखनऊ अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर प्रगति विचारधारा फाउंडेशन ने सृष्टि सृजन कार्यक्रम के दौरान दर्जनों उन महिलाओं और बेटियों को सम्मानित किया जिन्होंने सामाजिक क्षेत्र में अपना योगदान दिया है इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर नेहा नीरज खरे मौजूद रही। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के इस आयोजन को अध्यक्षता संस्था की संरक्षक रेखा झा रही.

इसके पूर्ब आथितियो का पूनम सिंह प्रगति शुक्ला दिव्या शुक्ला ने बुके भेंट कर किया एव उपस्थित अतिथियों ने स्वर कोकिला लता मंगेशकर के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उनको श्रद्धांजलि दी.

इस मौके पर नेहा खरे ने कहा कि संस्था महिलाओं के उत्थान और बराबरी के लिए समाज में विशेष कार्य कर किया जा रहा है और हमको खुशी है कि आज महिलाएं बराबरी के पैमाने तक पहुंचने लगी है क्षेत्र कोई भी हो महिलाओं की हिस्सेदारी यह जरूर सुनिश्चित करती है कि वह किसी से कम नहीं है. आज समाज में महिलाओं की हिस्सेदारी उन्हें बहुत प्रभावित कर रही है महिलाएं अब खुलकर आगे आने लगी है उन्हें लग रहा है कि अब उनका देश बदल रहा है और मजबूत भी हो रहा है. समिति द्वारा इस अवसर पर नगर की उन महिलाओं को शामिल किया गया जिनको अभी तक कहीं सम्मान नहीं मिल सका हमारी संस्था द्रारा प्रत्येक क्षेत्रों में कार्य करते हुए जन मानस की मदद करते रहते है वही आथिति रेखा झा ने कहा कि प्रगति विचार धारा फाउंडेशन समय समय पर ऐसे आयोजन करती रहती है जिससे हम सभी का मनोबाल बढ़ता है ओर उक्त संस्था में अधिकतर महिलाएं होने के बाबजूद भी लगातार जन सेवा के कार्यक्रम और जन जागरण किया जा रहा है जिससे पता चलता है कि पूरी टीम लग्न ओर मेहनत के साथ अपने लक्ष्य को अंजाम दिया जा रहा है अंत में उन्होंने लता जी द्रारा गाये गए गानों को सुना कर सभी को तालिया बजाने के लिए मजबूर कर दिया

इस मौके पर रेखा झा ,नेहा खरे,रोशनी पांडे,कविता रावत, पूनम सिंह,प्रगति शुक्ला, किरण रावत,दिव्या शुक्ला, तपस्या उपाध्याय, मनीषा पांडे सहित कई टीम के सदस्य उपस्थित रही.