हरदोई में जीतकर क्षेत्र पहुंची विधायक रजनी तिवारी

संवाददाता श्याम जी गुप्ता
रीडर टाइम्स न्यूज़
समर्थकों ने गर्मजोशी से किया स्वागत सुरक्षा में लगी कई थानों की फोर्स
हरदोई की 155 शाहाबाद विधानसभा से दूसरी बार निर्वाचित घोषित हुई भाजपा विधायक रजनी तिवारी का आज नगर आगमन पर भव्य स्वागत किया गया। वैसे तो रजनी तिवारी का स्वागत विधानसभा क्षेत्र में प्रवेश करते ही होने लगा , लेकिन हरदोई मार्ग पर नगर पालिका सीमा में प्रवेश करने पर महिला पदाधिकारियों ने उनका माल्यार्पण कर स्वागत किया। अपने स्वागत से गदगद विधायक ने कार्यकर्ताओं पर स्वयं फूलों की बरसात कर रही थी और खुली कार में बैठकर सभी का अभिवादन स्वीकार कर रहे थीं।

इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ता , समर्थक रजनी तिवारी जिंदाबाद , भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाकर सारे वातावरण को गुंजायमान कर रहे थे। बुलडोजर पर निकले कार्यकर्ता विधायक रजनी तिवारी के स्वागत के दौरान बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता बुलडोजर पर सवार थे और काफी ऊंचाई पर पहुंच कर अबीर गुलाल की बरसात कर रहे थे। सबसे पहले महिलाओं ने माल्यार्पण किया
नगर सीमा में प्रवेश करते ही भारतीय जनता पार्टी की महिला इकाई की नगर अध्यक्ष रोली प्रजापति के नेतृत्व में विधायक रजनी तिवारी का माल्यार्पण किया गया।

तत्पश्चात कार्यकर्ताओं ने उन को पुष्प भेंट किये। कई थानों की पुलिस सुरक्षा में लगी भारतीय जनता पार्टी की विधायक रजनी तिवारी के आगमन पर आज भव्य स्वागत के दौरान समर्थकों कार्यकर्ताओं एवं क्षेत्रवासियों की भारी भीड़ उमड़ी। सुरक्षा व्यवस्था की दृष्टि से शाहाबाद पुलिस के अतिरिक्त मझिला और पचदेवरा पुलिस के जवान भी मौजूद रहे।