रेलवे की मनमानियों से तंग आकर लोगो ने जाम किया रेलवे लाइन

संवाददाता मनोज वैश्य
रीडर टाइम्स न्यूज

👉 रेलवे के दोगले कृत्यों से गुस्साए सैकड़ो नागरिकों ने जाम किया रेलवे ट्रैक
👉 मौके पर पहुचे एसडीएम सदर ने लोगो को उनकी समस्याओं को हल करवाने का दिया आश्वासन
👉 समस्याओं का हल नही हुआ तो होगी आरपार की लड़ाई

सीतापुर आजाद नगर भारतीय रेलवे स्वयं को आम जनता का हितैषी व जनता की सुविधाओं के लिए 24 घंटे कार्य करने स्वयं को जन सेवा का एक बड़ा माध्यम बताती है, किंतु वास्तव में ऐसा नहीं है। रेल अधिकारी व कर्मचारियों का व्यवहार किसी तानाशाह से कम नहीं है। यह तथ्य स्थानीय रेलवे के कार्यों से पुष्ट होता है। रेलवे फाटक से पैदल व दोपहिया वाहनों की आवाजाही का मार्ग बंद कर दिये जाने से लोगों की परेशानी बढ़ गई है। रेलवे की इस मनमानी के खिलाफ लोगों में आक्रोश बना है।

लखीमपुर बाईपास पर बने फ्लाईओवर जो क्षेत्रीय लोगो के लिए अभिशाप बनता जा रहा है। कुछ समय पहले रेलवे ठेकेदारों ने अपनी मनमानी करते हुए एक मात्र जल निकासी पुलिया बंद करवा दिया शिकायत करने पर अधिकारियों द्वारा मौखिक पुलिया खुलवाने के आश्वाशन दिया गया था आज रेलवे कर्मियों ने अपने मनमानी करते हुए पहले गेट बंद कर दिया बताया की कुछ तकनीकी खराबी की वजह से दो दिन के लिए गेट बंद किया जा रहा है। आज सैकड़ो स्थानीय लोगो ने गेट पर आकर रेलवे लाइन को जाम कर रेलवे प्रशाशन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे जिसकी सूचना मिलते ही शासन प्रशासन के पैर फूलने लगे। प्रशासन की ओर से मौके पर एसडीएम सदर अनिल रस्तोगी जी,तहसीलदार सीओ सदर प्रवीण सिंह , देहात कोतवाल ओपी तिवारी ने पहुच कर मामले को संज्ञान में लेकर मामले को सुलझाने का प्रयास किया।

मोहल्लेवासियो की मांगें जायज है डीआरएम से बात कर रास्ता खुलवाएंगे – एसडीएम
आजाद नगर व स्थानीय लोगो ने रेलवे ट्रैक जाम कर दिया जिससे मौके पर पहुचे एसडीएम सदर ने आज़ाद नगर से सभासद अजेंद्र सोनकर, कमल किशोर पांडेय , राम नरेश सिंह , एडवोकेट विमल मोहन मिश्र , आशीष अवस्थी ,राम खेलावन तिवारी , आशुतोष बाजपेई , उमेश शुक्ला , अनुराग तिवारी , प्रमोद तिवारी , उमा तिवारी, सुधीर मेहरोत्रा, जीवन अग्रवाल, सर्वेश विश्वकर्मा , ओम बाबू , विजय जायसवाल कुक्की , अनिल राज सिंह , प्रशांत सिंह , अर्पित सिंह , आदि सैकड़ो लोगो से की उपस्थित में उनकी समस्याओं को सुना व क्षेत्रवासियो ने मौके पर ज्ञापन भी सौंपा हैं।

सारी बाते समझने पर एसडीएम ने कहा आप लोगो की मांगें जायज है हमे थोड़ा वक्त दीजिये ताकि रेलवे की उच्च अधिकारियों से वार्ता कर आप की आंशिक गेट खुलवाने के प्रयास करता हूँ। आप सभी सभी को आश्वस्त करता हु आप की समस्या का तत्काल निदान किया जाएगा आप लोग निश्चिंत रहे। हम समझते है आप सभी को असुविधा हो रही है इसके लिए थोड़ा समय दीजिए हम कार्य करवाते है।