कश्मीरी पंडितों की हत्या बंद करो के बैनर तले कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया आंदोलन

ब्यूरो रिर्पोट आशीष सक्सेना
रीडर टाइम्स न्यूज़
आज उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में कलेक्ट्रेट गेट पर जनपद के समस्त आम आदमी पार्टी के बड़ी संख्या में कार्यकर्ता , पदाधिकारियो द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधित करते हुए उपजिलाधिकारी को ज्ञापन आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता निर्मल मिश्र के नेतृत्व में दिया गया। जिसमे कश्मीर में कश्मीरी पंडितो के साथ हो रहे अत्याचार और विशेषकर हिंदू समुदाय के लोगो को टारगेट किलिंग के साथ जान से मारने और पलायन कराने जैसी घटनाओं का जिक्र कर न्याय दिलाने और त्वरित कार्यवाही की मांग की गई।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता निर्मल मिश्र का आरोप है कि हो रही इस घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कार्यवाही में ढिलाई की जा रही है और केंद्र में बैठी भाजपा सरकार अभी हाल ही में चलाई गई कश्मीरी फाइल्स फिल्म के प्रमोशन कार्य में बहुत तेजी लाई थी और इससे ये जाहिर होता है कि सरकार का काम एडवरटाइजिंग और प्रमोशनल का ही है। लगातार एक के बाद एक हो रही दर्दनाक घटना के बारे में सरकार को उसी दिन ही सख्त कार्यवाही कर देनी चाहिए थी जब पहली घटना हुई। और सरकार से त्वरित न्याय दिलाकर दोषियों पर कठोर कार्यवाही करने का आग्रह किया गया।

 

मौजूद आप के वरिष्ठ कार्यकर्ता प्रशांत कश्यप का कहना है कि ये घटना मानवता को तार तार कर देने वाली घटना है ।और देश के लोकतंत्र के लिए ये खतरा साबित हो सकती है। भारत में रहने वाले प्रत्येक व्यक्ति को मौलिक अधिकार प्राप्त हैं जिनके तहत किसी भी राज्य में अपना मकान बनाकर रह सकता है और व्यापार के साथ नौकरी भी कर सकता है लेकिन कश्मीर में हुए आतंकी हमले इस बात को साबित कर रहे हैं कि कोई भी हिंदू कश्मीर में नही रहे सकता और हिंदू को पलायन होने पर मजबूर होना पड़ रहा है। किसी धर्म विशेष के साथ हो रही ये घटना भारत का लोकतंत्र बर्दास्त नही कर सकता। ज्ञापन देने और आंदोलन करने वालो में प्रशांत मिश्र , महेंद्र चावला , दिनेश कुमार , प्रशांत कश्यप,लालाराम , संजीव कुमार,नन्हे लाल समेत बड़ी तादाद में आप के कार्यकर्ता मौजूद रहे।