तालाब में उतराता मिला लापता युवक का शव , परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

 

ब्यूरो रिपोर्ट रमेश कुमार शर्मा
रीडर टाइम्स न्यूज़
बलरामपुर महराजगंज तराई थाना क्षेत्र कनहरा गांव के पास मंगलवार की सुबह तालाब में एक युवक का शव उतराता हुआ मिला है। शव मिलते ही परिवार वालों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी। महराजगंज तराई के कनहरा गांव के पास मंगलवार की सुबह तालाब में एक युवक का शव उतराता हुआ मिला है। शव मिलने से पूरे गांव में हड़कंप मच गया है। मृतक की पहचान हर्रैया थाना क्षेत्र के खैरहनिया गांव निवासी रवि उर्फ राकेश के रूप में हुई है। वह दो दिन पहले एक बारात से लापता हो गया था। शव मिलते ही परिवार वालों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि परिजन ने हत्या की आशंका जाहिर की है।

बताया जा रहा है कि राकेश रविवार को कनहरा गांव में ननके नाई के यहां बारात में गया था। द्वार पूजन के दौरान वह अचानक से लापता हो गया। राकेश के गायब होने की खबर लगते ही बारात में अफरातफरी मच गई। बरातियों व राकेश के घर वालों ने आधी रात तक उसकी काफी खोजबीन की , रिश्‍तेदारों व आस पास के लोगों से भी पूछा लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। पिता ननकूने यादव ने सोमवार को महराजगंज तराई थाने पर तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज कराई। युवक की तलाश की जा रही थी।

मंगलवार की सुबह शौच को निकले ग्रामीणों ने राकेश के शव को तालाब में उतराता देखा। देखते ही देखते तालाब के पास ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।तालाब में युवक का शव मिलने की खबर खैरहनिया गांव मे फैल गई राकेश के परिजन कनहरा गांव की तरफ दौड़ पड़े। शव की पहचान राकेश के रूप में होते ही परिजन दहाड़े मारकर रोने लगे। परिजन ने षड़यंत्र कर राकेश की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं प्रभारी निरीक्षक अशोक सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारण का पता चल सकेगा। घटना की छानबीन की जा रही है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।