बलरामपुर जनपद में अमन चैन तथा सौहार्द बनाए रखने के लिए जिलाधिकारी पीस कमेटी की बैठक 

ब्यूरो रिपोर्ट रमेश कुमार शर्मा
रीडर टाइम्स न्यूज़
सोशल मीडिया पर कोई भी धार्मिक टिप्पणी / कमेंट आदि करने पर बरतें संयम , माहौल बिगाड़ने वालों के विरुद्ध की जाएगी कड़ी कार्रवाई जिलाधिकारी
बलरामपुर:- जनपद में अमन चैन तथा सौहार्द बनाए रखने के लिए जिलाधिकारी श्रुति की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक संपन्न हुई। बैठक में विभिन्न स्थानों से आए धर्मगुरु एवं संभ्रांत व्यक्ति उपस्थित रहे। उपस्थित महानुभावों द्वारा आपसी सौहार्द, भाईचारा तथा अमन चैन बनाए रखने के लिए अपने महत्वपूर्ण सुझाव दिए गए। सभी महानुभावों ने कहा कि जनपद का इतिहास गंगा-जामुनी रहा है, जिसे कि हर दशा में बरकरार रखा जाएगा। उन्होंने सोशल मीडिया आदि प्लेटफार्म पर माहौल बिगाड़ने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई किए जाने की बात कही।

इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद का इतिहास गंगा-जामुनी एवं आपसी सौहार्द का रहा है। सभी लोग आपसी भाई-चारे के साथ रहे। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर नौजवानों धार्मिक टीका-टिप्पणी आदि ना करें। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर कोई भी धार्मिक टिप्पणी आदि पर कमेंट करने से बचे तथा तत्काल नजदीकी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराएं , सौहार्द बिगाड़ने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी।उन्होंने पुलिस अधिकारियों को जनपद के बाहर से आने वाले व्यक्तियों पर विशेष रूप से नजर रखे जाने का निर्देश दिया।

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सक्सेना ने कहा कि सभी लोग अफवाहों से बचें आपस में कोई भी धार्मिक टीका- टिप्पणी ना करें। कोई भी व्यक्ति सोशल मीडिया इत्यादि पर कोई भी विवादित टिप्पणी करता है, तो तत्काल लोकल थाने में शिकायत दर्ज कराएं, किसी भी दशा में कानून को हाथ में ना लें। बैठक में अपर जिलाधिकारी राम अभिलाष , अपर पुलिस अधीक्षक नम्रिता श्रीवास्तव, समस्त एसडीएम, समस्त क्षेत्राधिकारी तथा विभिन्न थाने से आए धर्मगुरु व संभ्रांत नागरिक उपस्थित रहे।