सोनम-आनंद की शादी का Video,सलमान-शाहरुख़-अनिल का झक्कास डांस

ritu

मुंबई। 8 मई दोपहर को  रीति-रिवाज़ से शादी संपन्न हुई और शाम को रिसेप्शन हुआ और इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्रिटीज़ ने शिरकत की।

 

OMG……सोनम की अंगूठी की कीमत में आ सकती है दो मर्सडीज़ बेंज

दिशा पाटनी ने लगाई पूल में आग

 

सलमान और शाह रुख़ के रिसेप्शन पार्टी में एक साथ डांस करने की ख़बर तो हमने आपको पहले ही दे दी थी। इन दोनों के शादी में डांस करने की ये चलती फिरती तस्वीरें। इस वीडियो को सलमान ख़ान के एक फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप सलमान और शाह रुख़ को करण-अर्जुन फ़िल्म का एक गाना, सोनम की मॉम सुनीता के सामने गाते हुए देख सकते हैं। दोनों ख़ानों का ये अंदाज़ फै़ंस के लिए सोनम की शादी के रिटर्न गिफ्ट से कम नहीं है। इस वीडियो के अंत में सोनम, अनिल कपूर और रणवीर सिंह भी दिखते हैं। सेलेब्रिटीज़ के अस्त-व्यस्त कपड़े गवाह हैं कि डांसिंग फ्लोर उन्होंने कितनी मस्ती की है। बताते चलें कि सोनम ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत सलमान ख़ान के साथ सांवरिया से की थी, वहीं प्रेम रतन धन पायो में वो सलमान की हीरोइन बनकर पर्दे पर आ चुकी हैं। अनिल, सलमान के साथ रेस3 में नज़र आएंगे।

 

द वेडिंग ब्रिगेड के इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक और वीडियो अपलोड किया गया है, जिसमें सोनम के कज़िन रणवीर सिंह, शाह रुख़ ख़ान और अनिल कपूर कोई मिल गया गाने पर थिरक रहे हैं। इस गाने को मिका सिंह गा रहे हैं। शादी के ऐसे ही मज़ेदार लम्हों की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में घूम रहे हैं।