आजमगढ़ से हुंकार भरेंगें मुलायम

mulayam

लखनऊ :2017 के चुनावो के लिए बिगुल बज चुका है सपा सुप्रीमो बीते चार सालो में लगातार कार्यकर्ताओ को चुनावो के लिए हरदम तैयार रहने को कहते हुए आये है इसी वजह से समाजवादी खेमा चुनावो के कमर कैसे तैयार दिखाई पड़ रहा है प्रदेश के मुखिया ने भी धुँवाधार काम करके सूबे की तस्वीर बदल दी है कम से कम अखिलेश को विकास के मुद्दे पर घेरना  विरोधियो के लिए टेढ़ी खीर साबित हो रहा है

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  मुलायम सिंह यादव की विशाल जनसभा 7 अक्टूबर 2016 को आजमगढ़ में होगी। इसके साथ ही समाजवादी पार्टी के चुनाव अभियान की जोरदार शुरुआत हो जाएगी।

यह भी पढ़ें :- अखिलेश की 108 एम्बुलेंस अब ढो रही है सवारियां , एम्बुलेंस ज़िम्मेदार पैसे कमाने में लगे .

आजमगढ़  मुलायम सिंह यादव का संसदीय क्षेत्र है और पूर्वांचल की राजनीति का गढ़ भी है। 7 अक्टूबर 2016 की सभा से पूर्वांचल में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ जाएगी।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  मुलायम सिंह यादव उत्तर प्रदेश में सन् 2017 में होने वाले विधानसभा चुनावों को बहुत अहमियत देते हैं। उनके मार्गदर्शन और समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर बूथ स्तर तक संगठन को सक्रिय एवं मजबूत बनाया जा रहा है। समाजवादी पार्टी को विश्वास है कि  अखिलेश यादव के नेतृत्व और राज्य सरकार की उपलब्धियों के फलस्वरुप प्रदेश में पुनः बहुमत की समाजवादी सरकार बनेगी।