इनरव्हील क्लब आफ लखनऊ प्रेरणा सुशांत गोल्फ सिटी में किए कई प्रोजेक्ट

रिपोर्ट : नीलू वैश्य, संवाददाता, रीडर टाइम्स

वेद पाठशाला के तत्वाधान में नुक्कड़ नाटक की प्रस्तुति करवाई गई जो कि प्लास्टिक के दुरुपयोग के बारे में जागरूक करने के लिए थी. यह एक रिकॉर्ड होल्डर टीम रह चुकी है. इनके भी स्किल डेवलपमेंट में आईएफएससी प्रेरणा कार्यरत है.यहां सभी प्लास्टिक का उपयोग नहीं करने की शपथ दिलाई गई एवं बताया गया कि प्लास्टिक को रिसाइकल करके कैसे काम में लिया जाए इसी के संबंधित प्लास्टिक के प्लांट बनाने की कार्यशाला भी रखी गई।
कारगिल विजय दिवस के उपलक्ष में सभी सैनिकों को आभार व्यक्त किया गया और देश भक्ति से संबंधित प्रतियोगिता रखी गई यहां एक सेल्फी प्वाइंट बनाया गया जिसमें कि कारगिल विजय दिवस के प्रति पूर्ण सम्मान प्रस्तुत किया गया।
– ई वेस्ट मैनेजमेंट के लिए सभी लोग पुराने बिजली के उपकरण जैसे तार , मोबाइल , सीडी , डीवीडी प्लेयर, माइक्रोवेव इत्यादि लेकर आए जो कि सीरी साइकिल के लिए दिए गए यह सभी सत्येंद्र यादव को दिए गए जो इन्हें अपने “ई वेस्ट मैनेजमेंट” के प्रोजेक्ट में काम लेंगे।
– अपने आस – पास के इलाके में साफ-सफाई को बढ़ावा देने के लिए शहर के कई इलाकों में कूड़ेदान रखवा ने की सुविधाएं प्रदान की गई!
– सुशांत गोल्फ सिटी राजाजीपुरम सहादतगंज निराला नगर महानगर में से अमीनाबाद में कूड़ेदान लगवाने की जिम्मेदारी उठाई। एवं मीडिया को धन्यवाद दिया कि वह क्लब के प्रयासों को जनता के समक्ष प्रस्तुत कर रहे हैं ताकि सभी अच्छे कार्य करने के लिए प्रेरित हो। अध्यक्ष दीक्षा जैन , उपाध्यक्ष पायल सिंह , सचिव प्रिया जालान , अनुभा गुलाटी , एडिटर ऋतू जैन , एग्जीक्यूटिव मेंबर पूजा भार्गव ,सुरभि भार्गव एवं सदस्य शुभा त्रिपाठी , संतोष विश्नोई , शालूस्वाति, जैन पूर्णिमा, साधना प्रकाश आदि लोग मौजूद रहे।