मोहाली : अचानक जमीन पर आ गिरा आसमानी झूला , वायरल हुआ ये भयावह वीडियो

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
मोहाली में रोंगटे खड़े कर देने वाली एक घटना हुई है। शहर के फेज-8 के दशहरा मैदान में रविवार शाम को चल रहे उत्सव के दौरान एक जॉयराइड 50 फुट की उंचाई से सीधे जमान पर आ गिरा हादसे का वीडियो जब सामने आया तो हर किसी के होश उड़ गए करीब 50 फिट की उंचाई से झूला सीधे जमीन पर धड़ाम से टकराता है। पहली नजर में लगता है कि बड़ी संख्या में लोग हताहत हुए होंगे हालांकि राहत की बात यह रही कि इस हादसे में जानमाल के नुकसान की कोई खबर नहीं है। आपको बता दें कि ड्रॉप टावर गिरने से पांच बच्चों सहित कम से कम 10 लोग गंभीर रूप से घायल हुए। हादसे के पीछे की वजह अभी सामने नहीं आई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

तेजी से नीचे गिरा झूला:
वायरल हो रहे वीडियो में हादसे के भयावह पल को आसानी से देखा जा सकता है. वीडियो में झूले को हवा से सीधे जमीन पर गिरते हुए देखा जा सकता है. झूल ऊपर की तरफ जाता है और उससे भी अधिक तेजी से नीचे आता है. हादसे के वक्त कई बच्चों को झूले से दूर गिरते देखा जा सकता है.

किसी को नहीं आई गंभीर चोट:
राहत की बात ये है कि इस हादसे में किसी को ज्यादा चोट नहीं आई है. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस हादसे में करीब 18 से 20 लोग घायल हुए हैं.

हादसे के बाद लोगों में गुस्सा:
हादसे के बाद प्रशासन सकते में आ गया है. हादसे के पीछे की वजह जानने के लिए प्रशासन जांच में जुट गई है. गुस्साए लोगों ने कहा कि लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. अगर सुरक्षा को लेकर सही इंतजाम होते तो इतना बड़ा हादसा नहीं होता. जल्द से जल्द इसकी जांच होनी चाहिए.