टी20 वर्ल्ड कप में बुमराह की कमी पूरी करेगा ये गेंदबाज : खत्म हुई टीम इंडिया की टेंशन ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ की है. टीम इंडिया ने सोमवार को पर्थ में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया की टीम के खिलाफ पहला अभ्यास मैच खेला. इस मैच में टीम इंडिया ने एक शानदार जीत दर्ज की, वहीं एक युवा गेंदबाज ने अपनी गेंदबाजी से सभी को काफी खुश किया.

पहले अभ्यास मैच में इस खिलाड़ी ने मचाया गदर :
वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया. टीम इंडिया ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 158 रन बनाए. इस टारगेट के जवाब में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया की टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 145 ही बनाए. इस मैच में 23 साल के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह टीम इंडिया की ओर से सबसे सफल गेंदबाज रहे.

जसप्रीत बुमराह की कमी करेगा पूरा:
जसप्रीत बुमराह चोट के चलते टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया की हिस्सा नहीं हैं, ऐसे में अर्शदीप सिंह पर इस टूर्नामेंट में सभी की नजर रहने वाली हैं. पिछले कुछ समय में अर्शदीप सिंह ने अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है. अर्शदीप सिंह आखिरी के ओवर्स में जसप्रीत बुमराह जैसी यॉर्कर गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. वहीं, अर्शदीप सिंह के ओवरों में काफी किफायती गेंदबाजी भी करते हैं.

वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया को किया ढेर :
अर्शदीप सिंह ने वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया की टीम के खिलाफ 3 ओवर गेंदबाजी करते हुए सिर्फ 2 की इकॉनमी से 6 रन ही खर्च किए और 3 विकेट अपने नाम किए. टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले अर्शदीप सिंह की ये घातक गेंदबाजी टीम इंडिया के लिए अच्छे संकेत हैं. अर्शदीप सिंह के अलावा इस मैच में युजवेंद्र चहल और भुवनेश्वर कुमार ने 2-2 विकेट हासिल किए. युजवेंद्र चहल इस मैच से पहले विकेट हासिल करने में काफी जूझ रहे थे, लेकिन इस मैच में उन्होंने 15 रन देकर ही 2 विकेट लिए.