पूजा हेगड़े ने दिखाया अपना हॉटनेस वाला फिगर : अल्लू अर्जुन के साथ रचा है इतिहास ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
अभिनेत्री पूजा हेगड़े एक ओर जहां अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लेती हैं तो दूसरी ओर एक्टिंग के लिए भी वाहवाही लूटती हैं। 13 अक्टूबर 1990 को मुंबई में जन्मीं पूजा आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। जन्मदिन पर आपको दिखाते हैं पूजा की कुछ सिजलिंग तस्वीरें और बताते हैं उनके बारे में

कुछ खास बातें..पूजा हेगड़े ने सिनेमा के ग्रीक गॉड कहलाने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ फिल्म मोहनजोदड़ो के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया था।

कहा जाता है कि आशुतोष की पत्नी ने पूजा को रणबीर के साथ एक विज्ञापन में देखा था और उसके बाद आशुतोष से उन्हें फिल्म में लेने के लिए कहा था। बात पूजा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो सलमान खान के साथ कभी ईद कभी दिवाली और रणवीर सिंह के साथ सर्कस में वो धमाल करती दिखेंगी। पूजा हेगड़े की साउथ में तगड़ी फैन फॉलोइंग है और वो दो बार अल्लू अर्जुन के साथ काम कर चुकी हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अल्लू की फिल्मों में एक्ट्रेसेस रिपीट नहीं होती हैं, लेकिन डीजे और अला वैकुंठपुरमलो में अल्लू की हीरोइन पूजा थीं। वहीं साल 2021 में पूजा फोर्ब्स इंडिया की ‘मोस्ट इंफ्लुएंशल स्टार्स ऑफ इंस्ट्राग्राम इन साउथ’ लिस्ट में 7वें नंबर पर रही थीं।बता दें कि पूजा हेगड़े के इंस्टाग्राम पर 21.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। पूजा अभी तक 1450 पोस्ट कर चुकी हैं और खुद वो 140 लोगों को फॉलो करती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूजा एक फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपये फीस लेती हैं। वहीं उनकी नेटवर्थ करीब 50 करोड़ रुपये बताई जाती है।बता दें कि पूजा हेगड़े सिर्फ हिंदी और इंग्लिश ही नहीं बल्कि तुलु, कन्नड़ और तमिल भी जानती हैं। पूजा ने कई साउथ इंडियन फिल्म्स में काम किया है और दर्शकों का दिल जीता है।एक ओर जहां पूजा के फैन्स को उनका देसी अवतार काफी पसंद आता है तो दूसरी ओर पूजा के सिजलिंग फोटोज-वीडियोज भी खूब वायरल होते हैं।