एक्स बॉयफ्रेंड से थी परेशान : वैशाली ठक्कर ; दो महीने बाद होने वाली थी – शादी

 

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
टेलीविजन एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के सुसाइड की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है. एक्ट्रेस के फैंस को इस खबर से बुरी तरह धक्का लगा है. 29 वर्षीय एक्ट्रेस अपने इंदौर स्थित घर में लटकी हुई पाई गई थीं. उन्होंने एक नोट भी लिखा था, जिसमें बताया गया था कि उनका एक्स बॉयफ्रेंड उन्हें काफी परेशान करता था. इसके बाद तेजाजी नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ और पुलिस ने आगे की जांच शुरू की.

दोस्तों से की थी बात :
वैशाली ने सुसाइड करने से पहले अपने करीबी दोस्त विरास और जान्हवी से बातचीत की थी. वैशाली ठक्कर ने विकास और जान्हवी से बात की थी और उनसे जल्द मिलने का वादा किया था. साथ ही वह इंदौर से मुंबई आने और वहां शॉपिंग करने की भी प्लानिंग कर रही थीं. एक्ट्रेस के दोस्तों के मुताबिक, उनकी शादी दिसंबर में कैलीफोर्निया में रह रहे किसी सॉफ्टवेयर इंजीनियर से होने वाली थी लेकिन उसके पहले ही उन्होंने ये स्टेप ले लिया.

दिवाली के बाद शादी की शॉपिंग :
जान्हवी ने बताया, ‘मैंने वैशाली को एक दिन पहले आर्थिक मदद के लिए कॉल किया था. उसने बताया था कि वह दिवाली के बाद शादी की शॉपिंग के लिए मुंबई आ रही थी. वह हमारे साथ ही रुकने का प्लान कर ही थी. उसने मुझसे कहा था- हम घूमेंगे और बच्चों को भी लेकर जाएंगे. उसने मुझसे मितेश के बारे में पांच महीने पहले बताया था. उससे मैंने मैसेज और वीडियो कॉल पर भी बात की थी. वह अच्छा और सुलझा हुआ इंसान है.’

दिसंबर में होने वाली थी शादी :
विकास ने बताया, ‘वैशाली दिसंबर में शादी करने वाली थी. दोनों परिवार बस तारीख पक्की करने वाले थे. जब मैंने शुक्रवार 14 अक्टूबर को उससे बात की थी तो उसने कहा था कि सब मस्त चल रहा है. उसने मुझसे ये भी कहा था कि वह हमारे साथ शॉपिंग करेगी और पार्टी देगी. उसने शादी के पहले मुंबई आने के प्लान के बारे में भी बताया था. उसके मौत की खबर ने हम सभी को हैरान कर दिया है. पहले मैंने इस खबर को फर्जी मानकर मानने से इनकार कर दिया था. वैशाली को कॉल किया लेकिन उसने जवाब नहीं दिया. फिर मैंने उसके पापा को कॉल किया तो उन्होंने बताया कि वह अंतिम संस्कार में शामिल हो रहे हैं. इतना सुनते ही हम एकदम फ्रीज हो गए.