Diwali पर जाना है घर ; तो यहां पर बंपर डिस्काउंट पर मिल रहे हैं – टिकट

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
दिवाली का सीजन बहुत नजदीक है और इस त्योहार को सभी काफी धूम-धाम से मनाते हैं. दिवाली एक ऐसा पर्व है जब वो लोग जो घर से दूर रहते हैं, अपने घर वापस जाते हैं, ताकि इस त्योहार को अपने परिवार और दोस्तों के साथ मना सकें. अगर आप भी इस दिवाली घर जाना चाहते हैं लेकिन टिकट्स बहुत महंगे हैं और इस वजह से आप बुकिंग नहीं कर पा रहे हैं तो हम आपको एक खुशखबरी सुनाने जा रहे हैं. फ्लिपकार्ट पर खास दिवाली सेल, फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल चल रही है, जहां से आप इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और बाकी सामान के साथ फ्लाइट टिकट्स भी बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं.

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल से आप फ्लाइट टिकट्स भी कम कीमत में बुक कर सकते हैं. इस सेल की शुरुआत आज यानी 19 अक्टूबर, 2022 से हुई है और ये 23 अक्टूबर, 2022 तक चलेगी. इस सेल से आप डोमेस्टिक फ्लाइट्स की बुकिंग बाकी जगहों से कम में कर सकते हैं.

बंपर डिस्काउंट पर मिल रहे हैं टिकट :
आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट दिवाली सेल से फ्लाइट टिकट की बुकिंग करके आपको काफी फायदा होगा. एयर इंडिया , विस्तारा एयर एशिया और स्पाइस जेट जैसी एयरलाइन्स के टिकट आप 15 से 30% तक के बंपर डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. ऐसा करने के लिए आपको एक खास कार्ड का इस्तेमाल करना होगा.

टिकट बुकिंग के लिए फॉलो करें ये आसान स्टेप्स :
अगर आप सस्ते में फ्लाइट टिकट्स लेना चाहते हैं तो सबसे पहले अपने स्मार्टफोन या लैपटॉप पर फ्लिपकार्ट का मोबाइल ऐप या वेबसाइट को खोलें. इसके बाद होम पेज पर दिखने वाली तमाम केटेगरीज में आपको ‘फ्लाइट्स’ नाम की एक श्रेणी नजर आएगी, उसपर क्लिक करें. यहां आपको कई ऑफरस दिखेंगे और अपने ट्रैवल डिटेल्स डालकर आप अपने लिए मिलने वाले बेस्ट ऑफर को चेक कर सकते हैं. डिस्काउंट के लिए ‘FLYBDS’ कोड का इस्तेमाल करें.