सीतापुर : ससुराल जा रहा एक दंपत्ति जोड़ा – हादसे का हुआ शिकार,

संवाददाता अभिषेक मिश्रा
रीडर टाइम्स न्यूज़
सीतापुर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां पत्नी को लेकर ससुराल जा रहा एक दंपत्ति जोड़ा हादसे का शिकार हो गया। बीच सड़क पर कंबाइन मशीन ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार पति पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए।स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस की मदद से दोनों को सीएससी में भर्ती कराया। यहां उपचार के दौरान पत्नी की मौत हो गयी जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया। पति की हालत खतरे से बाहर है और उसका उपचार चल रहा है।

3 साल पहले हुयी थी शादी:
घटना पिसावा थाना इलाके की है। यहां हरदोई जनपद के टडियावा थाना अंतर्गत गोपामऊ बड़ी बाजार के निवासी हफीज पुत्र नफीस अपनी 25 वर्षीय पत्नी गुल बसा को लेकर बाइक से अपनी ससुराल लखीमपुर के मैगलगंज इलाके में जा रहे थे। मिली जानकारी के मुताबिक, दंपति की शादी 3 वर्ष पूर्व हुई थी और वह अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान पिसावा के तेंदुआ गांव के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार धान काटने वाली मशीन कंपाइन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक के परखच्चे उड़ गए और उस पर सवार पति पत्नी गंभीर रूप से घायल हो।

पत्नी की मौत – पति घायल:
घटना में घायल पति पत्नी दोनों को इलाज के लिए स्थान में भर्ती कराया गया जहां पर पत्नी ने दम तोड़ दिया जबकि पति का गंभीर हालत में इलाज जारी है। थाना प्रभारी पिसावां अमित भदौरिया का कहना है कि कंबाइन मशीन को कब्जे में लेते हुए वाहन चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का कहना है घायल पति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी चालक को जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।