सीतापुर में पुलिस ने अवैध शराब का जखीरा किया बरामद

संवाददाता अभिषेक मिश्रा
रीडर टाइम्स न्यूज
सीतापुर में पुलिस ने अवैध शराब का जखीरा बरामद किया है एसटीएफ और सीतापुर पुलिस की संयुक्त टीम को यह सफलता हाथ लगी। नेशनल हाईवे 24 पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक ट्रक के अंदर से शराब की पेटियों का जखीरा बरामद किया है। पुलिस ने ट्रक के अंदर से 159 पेटियां शराब की बरामद की है जिसकी अनुमानित कीमत तकरीबन 10 लाख रुपये बतायी जा रही हैं। पुलिस ने ट्रक चालक सहित दो अभियुक्तो को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

प्लाईवुड के बीच रखी थी पेटियां:
मामला खैराबाद थाना इलाके का है। यहां नेशनल हाइवे 24 पर मुख़बिर की सूचना पर लखनऊ एसटीएफ की टीम ने खैराबाद पुलिस टीम की मदद से हाइवे पर भारी वाहनों की चेकिंग शुरू की। इसी दौरान हरियाणा नंबर की गाड़ी आती देखकर पुलिस ने उसे रुकवाकर चेकिंग शुरू की तो ट्रक में मौजूद एक साथी ने भागने की कोशिश की तो पुलिस ने उसे दबोच लिया। पुलिस और एसटीएफ की टीम ने ट्रक में रखे प्लाईवुड को खंगाला तो उसके बीच तस्करी कर ले जायी जा रहे गैर प्रान्त की शराब का जखीरा बरामद हुआ। पुलिस का कहना है कि यह शराब हरियाणा से दरभंगा ले जायी जा रही थी।

चालक सहित दो गिरफ्तार:
सीओ सिटी सुशील सिंह का कहना है कि ट्रक चालक और उसका एक साथी गिरफ्तार हुए है और दोनों की व्यक्ति सहारनपुर के रहने वाले है। ट्रक से बरामद शराब की कीमत तकरीबन 10 लाख रुपये है। पुलिस का कहना है कि दोनों अभियुक्तो को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है और कारोबार से जुड़े लोगों के तार सहित गैंग के अन्य सदस्यों की भी जानकारी ली जा रही है।