कानपुर पुलिस ने सब्जी वाले पर ढाया कहर : जिससे कट गए गरीब सब्जी वाले के दोनों पैर ,

 

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में एक सब्जीवाले के दोनों पैर ट्रेन की चपेट में आने की वजह से कट गए. इस हादसे को लेकर कानपुर पुलिस पर गंभीर सवाल उठ रहे हैं. दरअसल शहर के कुछ पुलिसवालों पर आरोप है कि उन्होंने पीड़ित गरीब सब्जीवाले का तराजू रेलवे के ट्रैक पर फेंक दिया था. जिसे उठाने के दौरान विक्रेता यानी वो गरीब सब्जीवाला ट्रेन की चपेट में आ गया और इस हादसे में उसके दोनों पैर कट गए.

जिंदगी भर का दर्द
इस घटनाक्रम का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमें पीड़ित दुकानदार को रोते बिलखते देखा जा सकता है. कानपुर पुलिस की अमानवीय हरकत की वजह से एक गरीब सब्जीवाले को ऐसा दर्द मिला है जिसे वो कभी भूल नहीं पाएगा. उसके परिजनों ने अब लोगों के साथ सरकार से भी मदद की गुहार लगाई है.

 

कानपुर पुलिस का ‘बेरहम’ चेहरा!
जानकारी के मुताबिक, पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल ने पहले इस दुकानदार को पीटा और जब उसका मन नहीं भरा तो उसका तराजू पटरियों पर फेंक दिया. जब वह तराजू उठाने गया, तो ट्रेन की चपेट में आ गया और उसके पैर कट गए. मौके पर मौजूद लोगों ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. हालत गंभीर होने के चलते उसे PGI लखनऊ रेफर कर दिया गया है. वहीं DCP वेस्ट ने बदसलूकी करने वाले हेड कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया. इसके साथ ही मामले की जांच की बात कही जा रही है.