राहुल गांधी ने 95वें दिन – नए अंदाज में की अपनी : भारत जोड़ो यात्रा ,

 

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ इस समय राजस्थान में है. राहुल गांधी की इस यात्रा में राजस्थान के कई रंग देखने को मिल रहे हैं. रविवार को यात्रा के 95वें दिन राहुल गांधी ने अपनी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बैलगाड़ी की सवारी की. कोटखुर्द गांव से कोटा-लालसोट हाईवे पर राहुल गांधी ने बैलगाड़ी भी चलाई. दरअसल, राहुल गांधी ने बलदेवपुरा गांव से अपनी यात्रा की शुरुआत की, तभी उन्हें एक बैलगाड़ी दिखी जिसमें राजस्थान की रंगिनियत नजर आ रही थी.

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान जब राहुल गांधी ने चलाई बैलगाड़ी, देखें वीडियो  |Rahul Gandhi drives bullock cart during Bharat Jodo Yatra | Patrika News

इसके बाद राहुल गांधी उस बैलगाड़ी पर सवार हो गए और बैलगाड़ी की लगाम पकड़कर करीब 500 मीटर तक उसे चलाया. राहुल गांधी ने बैलगाड़ी की सवारी के दौरान किसानों से भी बातचीत की और परेशानियों को सुना. राहुल गांधी ने अपनी यात्रा के दौरान करीब 10 मिनट बैलगाड़ी पर ही बिताए.

कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से राहुल गांधी की बैलगाड़ी बैठे हुए की तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘कौन दिसा में लेके चला रे बटुहिया…’ कांग्रेस के इस ट्वीट पर लोगों ने जमकर मजे लिए. एक यूजर ने मैप दिखाते हुए बताया कि ये बैलगाड़ी इटली की तरफ जा रही है जिसे अपने गंतव्य तक पहुंचने में 59 दिन लगेंगे.वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा कि मोदी जी का जलवा है . क्या-क्या करना पड़ रहा है. हालांकि, कुछ यूजर्स ने लिखा कि किसानों के विकास की दिशा में लेकर जा रहे हैं राहुल गांधी.

भारत जोड़ो यात्रा: 'देसी सवारी' के बीच राहुल गांधी बैलगाड़ी की सवारी करते  हैं। देखो | भारत की ताजा खबर - Career Motions

सोशल मीडिया पर राहुल की तस्वीर पर मीम्स की बाढ़ आ गई है.राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में राजस्थान के लाबन से बूंदी जिले के लेखारी रेलवे स्टेशन तक पदयात्रा में प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा भी शामिल हुए. राहुल की ये यात्रा राजस्थान में करीब 500 किलोमीटर की दूरी तय करेगी और फिर 21 दिसंबर को हरियाणा में इसकी एंट्री होगी. फरवरी, 2023 में जम्मू-कश्मीर में ये यात्रा खत्म होगी.तमिलनाडु के कन्याकुमारी से सात सितंबर को इस यात्रा की शुरुआत हुई थी. महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश से होते हुए अब तक भारत जोड़ो यात्रा तमिलनाडु, केरल, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक और तेलंगाना से निकल चुकी है.