सीतापुर : लहरपुर मार्ग पर जमालपुर के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा ,

संवाददाता अभिषेक मिश्रा
रीडर टाइम्स न्यूज
सीतापुर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है यहां कोहरे की हल्की धुंध के चलते दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गयी। बाइकों की टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाइकों पर सवार तीन लोगों की मौत हो गयी। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक का सीएचसी बिसवां में उपचार जारी है। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद सीएचसी में भारी भीड़ जमा हुई है।

दो बाइकों की हुयी टक्कर –
घटना मानपुर थाना क्षेत्र की है। यहां विश्वा लहरपुर मार्ग पर जमालपुर के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक, लहरपुर कोतवाली के ग्राम भूलनपुर निवासी शादाब पुत्र रईस अपने एक साथी शोएब पुत्र कल्लू निवासी बिसवां के साथ बाइक पर सवार होकर लहरपुर की तरफ जा रहे थे। घटनाक्रम के अनुसार  इसी दौरान सामने से आ रहे बाइक पर तालगांव थाना इलाके के अंबावा गांव निवासी मोबीन और ग्राम नेवादा निवासी शिवकुमार एक ही बाइक पर सवार होकर बिसवां की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में जमालपुर के पास कोहरे की धुंध के चलते दोनों भाई के तेज रफ्तार होने से आमने-सामने टकरा गयी।

तीन की मौत एक घायल –
घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस की मदद से चारों को सीएससी बिसवां के लिए भिजवाया। जहां पर डॉक्टरों ने शादाब, शोएब और मोबीन को मृत घोषित कर दिया, जबकि शिवकुमार गंभीर रूप से घायल होने से उसका इलाज जारी है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर थाने भिजवाया है और शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि घटना के बाद परिजनों को मामले की सूचना दे दी गई है।