BJP के नेता ने राहुल गांधी को बताया ‘बेशर्म’, कहा – ‘4 डिग्री तापमान में बच्चे को कपड़े उतार के घुमाना ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
भारत जोड़ो यात्रा पर निकले राहुल गांधी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. यात्रा से जुड़ी उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रही हैं. बीजेपी लगातार उनकी यात्रा और यात्रा की तस्वीरों पर निशाना साध रही है. अब राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की एक तस्वीर शेयर की कर बीजेपी नेता तेजिंदर पाल बग्गा ने उन की तीखा हमला बोला है.

इस तस्वीर में राहुल गांधी के साथ एक बच्चा भी नजर आ रहा है. यह बच्चा सिर्फ केवल एक धोती जैसे पैंट और जनेऊ में दिख रहा है. ऐसा लगता है कि बच्चा स्वतंत्रता सेनानी अमर शहीद चंद्रशेखर आजाद के लुक में यात्रा में शामिल हुआ है. अब बग्गा ने इसी फोटो को लेकर राहुल पर निशाना साधा है. बीजेपी नेता ने ट्वीट कर कहा, ‘4 डिग्री तापमान में राजनीति के लिए एक बच्चे को कपड़े उतार के घुमाना एक बेशर्म ही कर सकता हैं. उत्तर भारत में इस समय कड़ाके की ठंड पड़ रही है. शनिवार को न्यूनतम तापमान 1.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

शुक्रवार से हरियाणा में फिर से शुरू हुई यात्रा –
बता दें ‘भारत जोड़ो यात्रा’ हरियाणा में अपने दूसरे चरण के पहले दिन शुक्रवार सुबह सनोली-पानीपत रोड से फिर से शुरू हुई. गौरतलब है कि राहुल गांधी की अगुवाई वाली इस यात्रा ने उत्तर प्रदेश से गुरुवार शाम को हरियाणा में फिर से प्रवेश किया. रात्रि विश्राम के बाद यात्रा पानीपत में सनोली सीमा से फिर से शुरू हुई.

मां को से मिलने गए थे राहुल गांधी –
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बताया था कि राहुल अपनी बीमार मां सोनिया गांधी से मिलने के लिए गुरुवार रात को दिल्ली रवाना हुए थे. वह यात्रा में हिस्सा लेने के लिए शुक्रवार सुबह लौटे. पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को वायरल श्वसन संक्रमण के इलाज के लिए बुधवार को दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था.