अखिलेश यादव का बीजेपी को लेकर बड़ा दावा : 2024 के चुनाव में फेल हो जाएगा बीजेपी का प्लान ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में अब करीब चार सौ दिन बचे हैं और सभी राजनितिक दलों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। मैनपुरी लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में जीत के बाद सभा के अध्यक्ष अखिलेश यादव एक्शन मोड में आ गए हैं। और लगातार लोगो के बिच पहुंच रहे हैं। अब उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा हैं। और कहा हैं कि बीजेपी जिस तरीके से दिन गिनने लगी हैं उसे देखते हुए आज मै यहाँ कहना चाहूँगा कि उसके पास केवल 398 दिन बचे हैं।

बीजेपी का ‘टारगेट-80’ प्लान हो सकता है फेल : अखिलेश
अखिलेश यादव ने बीजेपी (BJP) निशाना साधते हुए कहा, ‘भाजपा इस बार हो सकता है कि उत्तर प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर हार जाए. जो पार्टी यह कहती हो कि हम बरसों सत्ता में रहेंगे, वो अब 400 दिन की बात कर रही है. और अब तो दो दिन और बीत गए हैं यानी सिर्फ 398 दिन बचे हैं.’ अखिलेश ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को उत्तर प्रदेश के कम से कम दो मेडिकल कॉलेज का दौरा करना चाहिए, जिनका उन्होंने खुद शिलान्यास किया था और तब वह खुद समझ जाएंगे कि उन्हें कितनी सीटों पर जीत हासिल होने वाली है.

पीएम मोदी ने बीजेपी की बैठक किया था 400 दिनों का जिक्र –
बता दें कि हाल ही में दिल्ली में बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन हुआ था, जिसमें 17 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 400 दिनों का जिक्र किया था. पीएम मोदी ने कहा था, ‘2024 के लोकसभा चुनाव में करीब 400 दिन बचे हैं. इसलिए, पार्टी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को पूरे समर्पण के साथ समाज के हर वर्ग की सेवा में जुट जाना चाहिए.’

अखिलेश यादव ने नीतीश कुमार का किया सपोर्ट –
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का समर्थन किया है और जातिगत जनगणना की तारीफ की. अखिलेश ने कहा, ‘जातीय जनगणना की मांग आज ही नहीं उठ रही. अंग्रेजों ने 1931 में समझा था कि जातीय जनगणना होनी चाहिए. जातियों को संविधान के अधिकार तब ही मिल सकते हैं, जब उनके लोगों की संख्या पता हो.’ उन्होंने कहा, ‘समाजवादियों का हमेशा यही मानना रहा है और पिछले चुनावों में मैंने भी कहा था कि सपा की सरकार बनी तो तीन माह में जातीय जनगणना की जाएगी. मुझे खुशी है कि नीतीश कुमार जी इस काम को आगे बढ़ा रहे हैं और मैं इस बाबत उन्हें बधाई देता हूं.