धीरेन्द्र शास्त्री को मिला खुला चेलेंज : मौलाना साचिद रशीदी ने शास्त्री को बोला – पाखंडी ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
सोमनाथ मंदिर पर जहरीले बयान के बाद मौलाना साजिद रशीदी ने बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री को खुला चैलेंज दिया है. मौलाना साजिद रशीदी ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री मेरे मन की बात बता कर दिखाएं. इतना ही नहीं मौलाना साजिद रशीदी ने धीरेंद्र शास्त्री को पाखंडी कहते हुए उन्हें मानने वालों को भी अंधभक्त कहा.

मौलाना साजिद रशीदी ने बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री को चुनौती देते हुए कहा कि अगर उनमें दम है तो नागपुर की उस संस्था का मुकाबला कीजिए. उनको कहिए कि जहां कहो वहां आ जाता हूं. आप सैकड़ों-हजारों अंधभक्तों के बीच बुलाकर पिटवाना चाहते हो, ऐसे कौन आएगा? मेरा भी आपको चैलेंज है. मेरे सामने आएं और मेरे कुछ सवालों का जवाब दे दें. जो बोलेंगे हार जाऊंगा.

मौलाना साजिद रशीदी ने आगे कहा कि आपके पास ये ट्रिक है, चमत्कार नहीं है. ये ट्रिक बहुत लोग करते हैं. आपका भी यही काम है, इसके अलावा कोई काम नहीं है. दोस्तों इन लोगों से दूर रहो और जिस तरह के ये बयान दे रहे हैं उनकी निंदा करो. ये देश हिंदू राष्ट्र नहीं बन सकता क्योंकि यहां हिंदू, मुस्लिम, सिख और ईसाई भाई-भाई की तरह रहते हैं.

उन्होंने कहा कि ये देश की सभ्यता-संस्कृति को बिगाड़ने वाले लोग हैं. ये वो लोग हैं जो जंग-ए-आजादी में अंग्रेजों के साथ खड़े हुए थे. धीरेंद्र शास्त्री से पूछिए क्या उनके खानदान में कोई जंग-ए-आजादी में शहीद हुआ? जो आज वो हिंदू राष्ट्र की बात कर रहे हैं. ये सभी वही लोग हैं.