देश भर में सर्वाधिक आवास पाने वाला जिला सीतापुर- कौशल किशोर

संवाददाता मोहित श्रीवास्तव
रीडर टाइम्स न्यूज़
विकास क्षेत्र सिधौली प्रांगण में लाभार्थी सम्मेलन में मुख्य अतिथि केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर ने सभी को संबोधित करते हुए कहा पिछले 5 वर्षों में नगर पंचायत सिधौली में 1794 आवास की पहली किस्त आ चुकी है 5 वर्षों में 16025 आवास का लाभ विधानसभा सिधौली में लोगों को मिल चुका है 6765 लोगों को वृद्धावस्था पेंशन का लाभ सरकार ने देने का कार्य किया विधानसभा सिधौली में पिछले 5 वर्षों में 16687 शौचालय स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत लोगों को देने का काम सरकार ने किया है. सौभाग्य योजना के अंतर्गत 27278 परिवार को मुफ्त बिजली कनेक्शन देने का कार्य सरकार ने किया आयुष्मान योजना के अंतर्गत 77532 लोगों को 5 लाख मुफ्त इलाज का कार्ड बना है.. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देश और प्रदेश की जनता के चेहरे पर मुस्कान लाने का कार्य किया है.. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देश हित की जनता के हित में किए गए कार्यों से विपक्षी परेशान हैं विपक्ष आज भाजपा नहीं मोदी हटाने के नारे लगा रहे हैं सांसद कौशल किशोर ने लाभार्थियों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया .

विधायक मनीष रावत ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में देश प्रगति की ओर बढ़ रहा है. सरकार द्वारा चलाई जा रही सभी योजनाओं का लाभ आज जनता को सीधे मिल रहा है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज जनता खुशहाल है . किसान के खाते में साल में 3 बार किसान सम्मान निधि पहुंच रही है. नगर पंचायत सिधौली में स्वच्छता के ब्रांड एंबेसडर अनुराग मिश्रा को केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर सिधौली विधायक मनीष रावत ने सम्मानित किया.. मंच का संचालन मंडल अध्यक्ष राकेश कुमार पांडेय ने किया .


कार्यक्रम में जिला उपाध्यक्ष करुणा शंकर त्रिपाठी कार्यक्रम संयोजक ब्लाक प्रमुख राम बक्श रावत राजेश शुक्ला चेयरमैन गंगाराम राजपूत अमित मोहन अशोक सिंह रामनिवास नवनीत पांडे सौरभ सिंह सुभाष गिरि प्रवीण पुष्कर गुप्ता आदित्य त्रिपाठी नीरज सिंह प्रतिभा बाजपेई निक्की सिंह संतोष सिंह प्रधान संघ ब्लाक अध्यक्ष सिधौली राघवेंद्र सिंह चंद्रप्रकाश सिंह विनय त्रिपाठी प्रेमदीप जायसवाल जयपाल शर्मा आलोक तिवारी मनोज पुष्कर गुप्ता व अन्य लोग उपस्थित रहे.