बाइक में टक्कर मारकर फॉर्च्यूनर कार ने चालक को घसीटा : हादसे में दो महिलाओं समेत तीन घायल , एक की हालत गंभीर।

संवाददाता पुनीत शुक्ला
रीडर टाइम्स न्यूज़
हरदोई / देहात कोतवाली इलाके में फॉर्च्यूनर कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद कार 500मीटर तक चालक समेत बाइक को घसीटते हुए ले गई। कई बार हाथ मारने के बाद भी चालक ने कार को नहीं रोका। फिर क्या था कार में आग लग गई और चालक ने कूदकर जान बचाई। हादसे में बाइक चालक की हालत गंभीर बनी है जबकि दो अन्य युवती घायल है। सवारों ने करीब से मौत का मंजर देखने की बात कही है। बताया गया कि लोनार थाना क्षेत्र के मुगुलापुर निवासी सर्वेश कोतवाली देहात के कौढ़ा में रिश्तेदारी गया था। इस दौरान वह दो युवतियों को बैठाकर बाजार से पनीर खरीदने गया। जिसके बाद उसने गुलामऊ पुलिया के पास से बाइक घुमाई और कौढ़ा के लिए आ रहा था।

इसी बीच शाहाबाद ब्लॉक प्रमुख त्रिपुरेश मिश्र के भाई विमलेश की फॉर्च्यूनर कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। चालक हादसे को बिना देखें कार को भगाता रहा, बाइक सवार दो युवतियां तो टक्कर लगने से नीचे गिर गई लेकिन चालक बाइक समेत कार में फंस गया। जिसको कार चालक 500मीटर तक घसीटते हुए ले गया। जब कार में आग लग गई तो चालक ने कूदकर जान बचाई। तब जाकर फॉर्च्यूनर कार में फंसा बाइक चालक भी छूट पाया। जिसे ग्रामीणों ने आनन फानन में नीचे से निकाला और एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने गंभीर अवस्था में लखनऊ रेफर कर दिया है।

मामले में जब चालक सर्वेश से बात की गई तो उसने बताया कि वह बाइक लेकर जा रहा था। इसी बीच कार ने टक्कर मार दी और उसे घसीटते हुए 500मीटर तक लिए गई। अगर कार में आग न लगती तो वह काफी दूर तक चला जाता और उसकी मौत भी हो सकती थी। इस दौरान कार चालक ने कूदकर जान बचाई और उसको वही छोड़कर फरार हो गया। जिसे ग्रामीणों ने एंबुलेंस से अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल इस घटना से परिजनों समेत स्थानीय लोगों में कोहराम मच गया है।