भारत एक आवाज हैं – जनता की आवाज ,दिल की आवाज : राहुल गाँधी ,

रिपोर्ट : डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
आज क्या हुआ सदन में जो मच गया हंगामा
राहुल गाँधी के भाषण से मचा बवाल
संसद में राहुल गाँधी ने अपने 35 मिनट के भाषण में भारत जोड़ो यात्रा और मणिपुर मामले को लेकर बात की .वही केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी समेत एनडीए की कई महिलाओ ने संसद में राहुल गाँधी पर फ़्लाइंग किस देने का आरोप लगाया .

राहुल ने कहा – प्रधानमंत्री आज तक मणिपुर नहीं गए क्योकि मणिपुर उनके लिए हिंदुस्तान नहीं हैं . बल्कि मै मणिपुर के रिलीफ कैम्प गया और वहाँ के बच्चो व महिलाओ से बात की जो प्रधानमंत्री ने आज तक नहीं किया बल्कि उन्हें जाकर वहाँ के पीड़ित लोगो से बात करनी चाहिए थी , राहुल गाँधी ने अपने भाषण में ये भी कहा की , अगर पीएम मोदी चाहते तो वहाँ की सेना एक दिन में वहाँ शांति ला सकती हैं लेकिन आप नहीं चाहते हो आप हिन्दुस्तान में बसे मणिपुर को मरना चाहते हो , और सबसे बड़ा राहुल गाँधी ने पीएम मोदी को तंज कस्ते हुए कहा की आप भारत माता के रखवाले नहीं , आप भारत माता के हत्यारे हो।

राहुल के भाषण पर स्मृति ईरानी के बोल – बात करते हैं भारत माता की हत्या की तो कॉंग्रेस ताली बजाती हैं क्योकि ये इस बात का संकेत हैं की मन में गद्दारी किसके हैं।

राहुल गाँधी बोले – पीएम के लिए मणिपुर हिंदुस्तान नहीं , मणिपुर मामले को लेकर राहुल ने कहा की मैने मणिपुर शब्द इसलिए प्रयोग किया। आज की सच्चाई यह हैं की मणिपुर नहीं बचा वहां पर सब कुछ तेहस – नेहस हो गया कुछ नहीं बचा ,मणिपुर को आपने तोड़ दिया हैं आपकी राजनीती ने मणिपुर ही नहीं पूरे हिंदुस्तान का मर्डर किया।

फिर बोले राहुल गाँधी – मोदी जी सिर्फ दो लोगो की सुनते हैं – संसद में राहुल गाँधी ने अपने भाषण में बड़े – बड़े बोल – बोले कहा की जैसे रावण दो लोगो की सुनता था – मेघनाद और कुम्भकरण की – वैसे ही मोदी जी भी अमित शाह और अडानी की सुनते हैं।

संसद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भाषण की बड़ी बाते –
1- मणिपुर न खंडित था ना हैं , और ना रहेगा।
2- स्मृति ईरानी ने कहा आप इण्डिया नहीं हैं
3- उनकी आवाज को आप ने कभी नहीं सुना
4 जोड़ो के दर्द पर भाषण नहीं दूगी
5- अडानी खराब तो जीजा जी उनके साथ क्या कर रहे हैं