Enterteainment News : पॉलिटिशियन राघव चड्ढा व बॉलीवूड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा बहुत जल्द करने वाले हैं शादी ,

रिपोर्ट – डेस्क रीडर टाइम्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा 24सितम्बर को आप संसद राघव चड्ढा के साथ शादी करने जा रही हैं। हाल ही में परिणीति मुंबई एअरपोर्ट पर नजर आई थी। रिपोर्ट के मुताबिक ,24 सितम्बर को दोनों की शादी उदयपुर में होगी। कहा जाता हैं दोनों ही अलग -अलग फिल्ड से हैं। हैरानी की बात तो यह हैं की परिणीति पहले ही बोल चुकी थी की वो पॉलिटिशियन से शादी नहीं करेगी लेकिन राघव चड्ढा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनकी परिणीति से पहली मुलाकात कब और कैसे हुई थी।

ईश्वर का आशीर्वाद हैं परिणीति – राघव चड्ढा
राघव चड्ढा ने जवाब दिया हम जैसे भी मिले यह बहुत ऑर्गेनिक और जादुई तरीका था। इस के लिए मैं ईश्वर को रोजाना शुक्रिया बोलता हूँ ईश्वर कि ब्लेसिंग हैं और मैं बहुत खुश हूँ कि मेरे साथ पार्टनर के तौर पर हैं।

24 सितम्बर को शादी करेगी परिणीति – आएगें , निक – प्रियंका
बता दे ,कि परिणीति और राघव ने 13 मई को दिल्ली के कपूथला हॉउस में सगाई कि थी। अब रिपोर्ट 24 सितम्बर को दोनों कपल शादी करने जा रहे हैं और 30 सितम्बर को चंडीगड़ के ताज होटल में रिसेप्शन पार्टी देंगे।

राज्थान में होगी शादी –
परिणीति और राघव दोनों कि शादी के फंक्शन करीब 17 सितम्बर से 24सितम्बर तक उदयपुर के लीला पैलेस में होंगे जिसमे परिवार और दोस्तों के आलावा कई बड़ी हस्तिया शामिल होगी बहन कि सगाई के लिए ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा भी पहुंची थी।