Kanpur News : दो महिलाओ के साथ संबंध बनाने के लिए युवक ने किया इंकार : महिला मित्र ने दांत से चबाया प्राइवेट पार्ट !

रिपोर्ट – डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

यूपी के कानपूर का एक ऐसा मामला जिसे पढ़ कर आप भी हसेंगे और हैरान भी होंगे। यह मामला एक युवक व दो महिलाओ के बीच का हैं। की एक साथ सेक्स करने से मना करने पर युवक पर महिला मित्र व सहेली ने हमला बोल दिया। दोनों महिलाएं युवक के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहती थी। पर युवक ने ऐसा करने से साफ इंकार कर दिया। युवक के मना करने पर तीनो में कुछ समय तक घगड़ा होता रहा हैं की अचानक महिला मित्र की सहेली ने युवक के प्राइवेट पार्ट को दांत से चबा लिया। इस घटना से युवक को सी एच सी के बाद हैलेट अस्पताल ले जाया गया। लेकिन ऐसी स्थिति होते हुए भी युवक वह से कही चला गया।

मामले की जानकारी में घायल युवक जब अपने घर घायल ऐसी स्थिति में पंहुचा और पत्नी से बताया तो पत्नी ने घर पर पुलिस को बुलाकर इसकी सूचना दी। बताया गया की युवक अपने गांव में करीब डेढ़ साल पहले शादी के बाद आई एक महिला से उसका शुरूआती संबंध था। लेकिन बीते रविवार की शाम युवक अपनी महिला मित्र से फिर से मिलने उसके घर गया था। जहां उसकी महिला मित्र व सहेली भी थी। युवक जब वह पंहुचा तो अपनी महिला मित्र से मिला और मित्र सहेली की मौजूदगी में ही दोनों संबंध बनाने लगे। इसी दौरान सहेली ने भी युवक के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाया लेकिन युवक ने इंकार कर दिया। इस बात पर भड़की महिलाओ ने युवक से काफी समय तक झगड़ा किया। इसी दौरान सहेली ने युवक को प्राइवेट पार्ट दांत से चबा लिया।

बताया जा रहा हैं की वह अर्दनग्न अवस्था में अपने घर पंहुचा और पत्नी ने उसे ऐसे हाल में देखा तो उसकी आँखे खुली रह गई पूछताछ करने लगी इसके बाद पुलिस को बुलाया और बताया तो पुलिस ने कहा की युवक से घटना की तहरीर मांगी गई हैं। लेकिन अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली हैं। बिना तरहरिर के एफआईआर नहीं किया जाएगा।