देवरिया में जमीनी विवाद में 6 लोगो की निर्मम हत्या!

रिपोर्ट -डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

यूपी के देवरिया जिले में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई हैं। यहाँ जमीनी विवाद में हुए हत्या से पूरे गांव में सनसनी फैल गई गईं। इस हत्या में पांच मृतक एक ही परिवार के हैं। जबकि एक दूसरे एक दूसरे पक्ष का हैं। पूर्व जिला पंचायत के सदस्य प्रेम यादव व सत्य प्रकाश दुबे के परिवार में काफी समय से रंजिश चल रही थी। सोमवार सुबह जिला पंचायत सदस्य प्रेम यादव सत्य प्रकाश दुबे के घर पहुंच गया। और दोनों पक्षों में काफी तीखी बहस हुई। और इसके बाद प्रेम यादव की पीट -पीट कर हत्या कर दी गई।

जब इस हत्या की खबर उनके परिवार वालो को मिली तो सत्य प्रकाश दुबे के घर हमला बोल दिया। और इस ताबड़तोड़ फायरिंग में सत्य प्रकश समेत परिवार के पांच लोगो की भी हत्या हो गई। इतने बड़े हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कपं मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्यवाही में जुट गई। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टपार्टम के लिए भेजा। पूरे गांव में तनाव का माहौल देखते हीं पुलिस तैनात हैं।

सूत्रों के जानकारी पर – इस हत्याकांड में सत्य प्रकाश दुबे की पत्नी ,दो बेटिया , और बेटे का गला काटा गया। गोली मारी गई । ईट से सिर को बेरहमी से कूचा गया। इस हत्याकांड में हमलावर इतने बेरहम हो चुके थे की उन लोगो ने 8साल के बच्चे तक नहीं छोड़ा। बल्कि उस बच्चे पर कई बार वार किए। फिर अदमरा छोड़ कर चले गए। सत्यप्रकाश के घर में वारदात के बाद चारो तरफ खूनी माहौल हो गया। पांचो लाशे खून से लतपथ थी।