Lucknow News : लखनऊ में जय प्रकश की जयंती पर गरमाया माहौल !

रिपोर्ट -डेस्क रीडर टाइम्स

लखनऊ में जेपी जयंती पर समाजवादी पार्टी व प्रशासन के बीच छिड़ा हुआ हैं संग्राम वही LDA द्वारा सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए अखिलेश यादव के JPNIC जाने से रोकने पर समाजवादी पार्टी ने किया बवाल। लखनऊ में आज सुबह से ही पार्टी नेता रामगोविंद चौधरी के नेत्तृव में JPNIC पर सपाइयों का अधिक संख्या के साथ खूब हंगामे से धरना चल रहा था।

गेट पर ताला लगे रहने के बावजूद भी भारी पुलिस फ़ोर्स तैनात थी। इसी दौरान 11:50 बजे सभा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पहुंचे। अनगिनत संख्या में पुलिसकर्मी ने उन्हें रोकने के लिए टीन रोड की दीवार कड़ी की थी। हलाकि अखिलेश यादव नहीं रुके और करीब आठ फिट ऊँचा गेट फांदकर अंदर पहुंच गए। उनके साथ सभी सपाई भी JPNIC अंदर पहुंच गए।

आज बुधवार जेपी जयंती के मौके पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव को उन्हें श्रद्धांजलि देने जाना था। प्रशासन ने सपाइयों को अंदर जाने नहीं दिया हैं। पुलिसकर्मी अखिलेश को लगातार रोकने का प्रयास कर रहे थे। लेकिन अखिलेश यादव के कदम नहीं रुके। और वो LDA द्वारा अनुमति नहीं जाने के बाद भी जयंती पर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित करने के लिए जाए प्रकाश नारायण अंतर्राष्टीय केंद्र JPNIC की बाउंड्री पर चढ़ गए।