दिल्ली में जनता मजदूर कालोनी में हत्या : 60 बार मारा चाकू !

रिपोर्ट – डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

दिल्ली में मंगलवार 21 नवम्बर की रात जनता मजदूर कालोनी में 16 साल के लड़के ने रुपए लूटने के लिए हत्या कर दी। महज 16 साल के कातिल की क्रूरता ने सबको खौफजदा कर दिया हैं। लड़के की खौफनाक करतूत से लोग डर गए और उसे रोकने की हिम्मत जुटा सके। 16 साल के नाबालिक लड़के ने शराब के नशे में चूर अपने से बड़े लड़के को मामूली 350 रुपए लूटने की फ़िराक से कत्ल कर डाला। उसने 60 से अधिक बार चाकू से गोदा। हैरान करने वाली बात यह हैं की वही लाश के पास खड़े होकर नाचता रहा। आस -पास राह गुजरते लोगो ने कोशिश भी की तो उसने चाकू लेकर उनके पीछे दौड़ा। बीएस इसी डर से कोई हिम्मत नहीं जुटा पाया।

सूत्रों की जानकारी के मुताबिक -16 साल के नाबालिक ने क्रूरता की हदे पार कर दी। हाथ में खून से सना चाकू लेकर वह लाश को खींचकर इधर -उधर उधर लाश को खींचकर घूमता रहा। तो कभी नाचता -उछलता हैं। और जोर -जोर से चिल्लाते हुए। अपनी इस करतूत का बखान करता हैं। नाबालिक होने की वजह से पुलिस प्रशासन ने उसकी पहचान को उजागर नहीं किया। नाबालिक की ऐसी हैवानियत करते देखकर लोग डरे हुए हैं। कि अधिकतर लोगो ने उसके खिलाफ बयान देने से मना कर दिया। लेकिन कुछ लोगो ने अपनी पहचान गुप्त रखने कि अपील कर घटना के बारे में आखो देखि हाल बताया। कि उसके हाथ खून से सने हुए थे। वह सिगरेट पीते हुए चाकू हवा में लहरा रहा था। और नाचे कि हालत में यहां वहां घूमते हुए नाच रहा था। और चिल्ला रहा था। मैने मार डाला।

पुलिस प्रशासन ने कहा – यह बहुत घनी आबादी वाला इलाका हैं। इसलिए अपराध संभावित क्षेत्र हैं। उधर पीड़ित कि माँ जाफराबाद कि रहने वाली चाहती हैं कि आरोपी नाबालिक लड़के पर व्यस्क के रूप में केस चलाया जाए। बेटे कि कत्ल कि खबर सुनने के बाद से रो रोकर बुरा हल कर चुकी महिला ने कहा उसे कठोर सजा मिलनी चाहिए। इधर कातिल लड़के कि माँ भी यही चाहती हैं कि आरोपी बेटे को कठोर सजा मिले और उसे सुधर गृह से जल्दी वापस नहीं छोड़ा जाए। मैने पुलिस कि भी यही मांग कि हैं। कातिल कि माँ ने ये भी बताया कि वहां बहुत शराब पीता हैं और जबरन घर से पीसे ले जाता था। मृतक लड़के के परिजनों व स्थानीय लोगो का आरोप हैं कि वह पहले भी एक दो कत्ल कर चूका हैं। लेकिन पुलिस ने इसको पुष्टि नहीं कि हैं।