दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क के परिवार में आई ख़ुशी की लहर – जाने क्या ?

रिपोर्ट – डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

एलन मस्क और उनके पिता के बीच की दूरी और अनबन किसी से छिपी नहीं हैं। एलन मस्क और उनके पिता सात साल बाद एक दूसरे से मिले। दोनों में काफी लम्बे समय से मतभेद था। कई बार दोनों ही सार्वजानिक रूप से एक दूसरे को बुरा – भला भी कह देते हैं। हालांकि सात साल बाद जब एलन मस्क अपने पिता एरोल मस्क से मिले तो पूरा परिवार भावुक हो गया और ख़ुशी के आंसू छलकने लगे। एलन मस्क ने स्पेसएक्स के पहले स्टारशिप लांच किया था और अपने पिता एरोल मस्क को भी आमंत्रित किया था। इसी आमंत्रण ने पिता एरोल अपनी पूर्व पत्नी हीड और पोती कोरा के साथ पहुंचे थे। आपको बता दे की स्पेसएक्स एलन मस्क का बड़ा प्रोजेक्ट था। स्पेसएक्स ने अब तक का सबसे बड़ा रॉकेट तैयार किया हैं।

इससे पहले 2016 में एलन मस्क और उनके भाई किबल ने अपने पिता का 70वा जन्मदिन मिलकर मनाया था। बताया गया कि एरोल मस्क को जब इस लांच का आमंत्रण मिला तो वह बेहद हैरान थे। एलन मस्क के आमंत्रण में दोनों पिता पुत्र अपने मतभेदों को भुलाकर मिले और आपस में बातचीत की।

एरोल मस्क की पूर्व पत्नी हीड के मुताबिक – पूरा परिवार रो रहा था। सभी बहुत भावुक थे और सभी टेबल पर आमने -सामने बैठ गए और बाते करने लगे। हीड ने बताया कि काफी लंबे समय यह काफी भावुक पल था।

क्यों बना ली थी एलन मस्क ने पिता से दूरी – एरोल मस्क ने खुद दावा किया था। कि उनके अपनी ही सौतेली बेटी क साथ संबंध हैं और जिससे दो बच्चे को जन्म दिया था। बीएस यह बात एलन मस्क को पसंद नहीं आई और दोनों के बीच मतभेद हो गए। इसी वजह से एलन मस्क पिता को पसंद नहीं करते हैं।