आगरा के राजौरी में आतंकवादियों से मुड़भेड़ में शहीद हुए- कप्तान शुभम गुप्ता !

रिपोर्ट -डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

आगरा में शहीद कैप्टन शुभम गुप्ता ने सर्वोच्च बलिदान दिया हैं। सरकार ने उनके परिवारजनों को 50 लाख रूपये की आर्थिक सहायता हैं। प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री योगेंद्र उपाध्याय ने घर पर जब कैप्टन को ये चेक दिया तो वहाँ काफी संख्या में लोग मौजूद थे लेकिन कैमरों के बीच माँ की आँखे केवल अपने लाल को खोज रही थी।

और रोते बिलकते बोल रही थी। मेरे लिए ये प्रदर्शनी मत लगाओ बस मेरे बेटे शुभम को बुला दो और माँ के ऐसे शब्द सुनकर मंत्री भी मौन और निशब्द रह गए। बस तब से मंत्री द्वारा शहीद बेटे की माँ को चेक देने पर मंत्री योगेंद्र उपाध्याय की फोटो पर विवाद बड़ा तो मंती ने इस पर बताया की वहाँ हुआ था उन्होंने कहा हम चेक देने गए और माँ का दिल टूट गया।

मंत्री योगेंद्र ने रखा अपना पक्ष :- मंत्री ने एक्स पर कहा ,शहीद की माँ की स्वाभाविक पीड़ा थी। लेकिन विरोधी पक्ष के लोगो ने इसे राजनैतिक रंग देने का घिनौना षड्यंत्र रचा। कैप्टन शहीद शुभम हमारी पार्टी और परिवार का सदस्य हैं। मंत्री ने बताया की हम वहाँ केवल चेक देने गए थे। फिर परिजनों ने शहीद की माँ को कमरे से बाहर निकाला लेकिन वहा बार -बार अपने बेटे के बारे में पूछती रही –बस यही हुआ