बॉलीवुड न्यूज़ – एनिमल 175 करोड़ रूपये के बजट में बनाई गई !

रिपोर्ट -डेस्क रीडर टाइम्स

रणबीर कपूर बॉबी देओल अनिल कुमार और रश्मिका मदाना की फिल्म एनिमल एक दिसंबर के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं। संभव हैं की ये रणवीर कपूर के करियर की सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बन जाए। मशहूर फिल्म समीक्षकों और ट्रेंड एक्सपर्टस की राय हैं की एनिमल पहले दिन 35 से 40 रूपये का कलेक्शन कर सकती हैं।

देश के मशहूर फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल अडानी के मुताबिक एनिमल 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही हैं उम्मीद हैं की यह रणबीर की फिल्म ब्रह्म्हास्त्र के फस्ट डे कलेक्शन को पछाड़ देगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर ने बहुत ही डार्क कैरेक्टर का रोल प्ले किया हैं। फिल्म को लेकर आंध्र प्रदेश और तेलंगाना रीजन में पॉजिटिव रिस्पॉन्स हैं। साऊथ इंडस्ट्री को कवर करने वाले फेमस ट्रेंड एनालिस्ट में फिल्म ( साऊथ रीजन ) 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही हैं।

पहले दिन हो सकती हैं इतने करोड़ की कमाई – ट्रेंड एनालिस्ट का मन्ना हैं की रणबीर कपूर का फिल्म ओपनिंग डे पर वर्ल्ड वाइड 100 से 115 करोड़ रूपये की कमाई करेगी।

वही भारत के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करे तो फिल्म हिंदी में 50 से 60 करोड़ और अन्य भाषाओ में 10 से 15 करोड़ रूपये का कारोबार का सकती हैं।

रणबीर कपूर की पिछली फिल्मो का हाल –
👉 तू झूठी मैं मक्कार – रु 149 .05 करोड़
👉 ब्रहम्मास्त्र – रु 257.44 करोड़
👉 शमशेरा – रु 49.48 करोड़
👉 संजू – रु 349.53 करोड़
👉 जग्गा जासूस -रु 54.16 करोड़