बेंगलुरु न्यूज़ – 15 स्कूलो को बम से उड़ाने की धमकी !

रिपोर्ट -डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

बेंगलुरु में शुक्रवार सुबह ही 15 स्कूलो को बम से उड़ाने की धमकी मिली। पुलिस विभाग ने बताया की ईमेल के जरिए यह धमकी दी गई इसमें दावा किया गया था की स्कूल कैम्पस के अंदर विस्फोटक रखे गए हैं। इस धमकी भरे ईमेल की सूचना पुलिस को तुरंत दी गई जिसके बाद इन सभी स्कूलों में किसी भी संदिग्ध वस्तु की तलाश में छानबीन शुरू हुई। रिपोर्ट के मुताबिक बस स्क्वॉड जांच कर रहा हैं। जिन स्कूलों को यह धमकी मेल मिला वे व्हाइट फोल्ड कोरमंगला बसवेशनगर येलहंका और सदाशिवनगर में स्थित हैं।

स्कूल मैनेजमेंट के मुताबिक – धमकी मिलने के बाद तत्कालप्रभाव से छात्रों के अभिभावकों के लिए एडवाइजरी जारी की। जिसमे कहा -हम आज स्कूल में अप्रत्यशित स्थिति का सामना कर रहे हैं। स्कूल को अज्ञात स्त्रोतों से सुरक्षा को लेकर खतरा बताया गया हैं। हम अपने बच्चो की सुरक्षा को प्राथमिकता देते हैं। इसलिए हमने स्टूडेंट को कैम्पस से तुरंत बाहर निकलने का फैसला लिया। जानकारी – पुलिस ने बताया पिछले साल इसी तरह की धमकी मिली थी। इसमें बेंगलुरु के 7 स्कूलों को बम से उड़ाने की बात कही गई थी। जो पूरी तरह से अफवाह साबित हुई।

24 घंटे में पकडे जाएगें आरोपी – डिप्टी सीएम

घटना की सूचना के बाद कर्नाटक के डिप्टी सीएम एक स्कूल पहुंच हालत का जायजा लिया। सीएम ने कहा – मैने टीवी पर स्कूल में बम की खबर देखी तो खबर गया जिनमे कुछ स्कूल मेरे घर के पास हैं।

पुलिस द्वारा दिखया गया ईमेल फर्जी लग रहा हैं। कुछ शरारती तत्वों ने ऐसा किया होगा। ‘साइबर क्राइम पुलिस सक्रीय )
स्कूलों में पुलिस का सर्च ऑपरेशन चल रहा हैं। सभी स्टूडेंट और स्टाफ सुरक्षित हैं।

दिल्ली में इस साल चार स्कूलों को धमकी – दिल्ली में इस साल अब चार स्कूलों को बम से उडाने की धमकी। 16 मई साऊथ दिल्ली का स्कूल को ,12 मई को दिल्ली के सादिक नगर इसके बाद 25 अप्रैल को दिल्ली – मथुरा रोड पर स्थित डीपीएस स्कूल लेकिन ये सभी धमकिया अफवाह ही साबित हुई।