फैशन में हम किसी से काम नहीं – बस अपनाने होंगे फैशन के ये खास टिप्स !

रिपोर्ट – डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

हम अक्सर उस व्यक्ति की पूरी तरह से नकल करने की कोशिश करते हैं। जिस एक्टर को हम बेहद पसंद करते हैं। इतना ही नहीं उनके प्रभाव में उनकी तरह बनने की कोशिश करने लगते हैं स्टाइल और फैशन के मामले में ऐसा करना आम बात हैं। लेकिन इस नकल में अकल न लगे तो कभी -कभी हास्यास्पद हो जाती हैं। आप लोगो ने इंटरनेट पर तमाम लोगो को देखा होगा की जो किसी जाने -माने सेलेब्रिटी की नकल करके लोकप्रिय हो चुके हैं। हम सभी किसी न किसी को अपना आदर्श मानते हैं या इतना ज़्यादा पसंद करने लगते हैं की उनके पराभव में उनकी तरह ही बनने की कोशिश करने लगते हैं ये आदर्श ज़्यादातर सेलेब्रिटी ही होते हैं और सामान्य व्यक्ति उनके स्टाइल बोलने के तरीके ,कपडे ,परफ्यूम ,वगैरह सब कुछ कॉपी करने की कोशिश करने लगते हैं।

समझे अपना बॉडी टाइप – हर किसी के शरीर की बनावट अलग होती हैं। बेशक आपको किसी और का फिगर पसंद आ सकता हैं लेकिन अपने फिगर को स्वीकारना और उसे समझते हुए अपने पसंददीदा एक्टर की तरह बननाभी जरुरी होता हैं। जैसे फैशन का मतलब ट्रेंड में हैं जिसे बिना सोचे समझे पहन लिया। सेलेब्रिटी के बॉडी टाइप को समझते हुए ही उनकी स्टाइल की जाती हैं।

ऑनलाइन दुनिया पर न रहे निर्भर – आप को कुछ भी ऑनलाइन देखती हैं उनमे से ज़्यादातर चीजे वैसी नहीं होती हैं। जैसी ऑनलाइन नजर आ रही होती हैं। अगर आपको ऑनलाइन कोई ड्रेस पसंद आ भी रही हैं तो उसे लोकल टेलर से अपने नाप का सिलवाए। लुक को खराब करने या खूबसूरत बनाने में फिगर की अहम भूमिका होती हैं।

सेलेब्रिटी जैसा लुक पाने के लिए टिप्स –

आपको सब कुछ ट्रेंडी पहनने की जरुरत नहीं हैं। अपने पास मौजूद बेसिक कपड़ो को आओ ट्रेंडी कपड़ो के सतह पहन सकती हैं।
कपड़ो में लग -अलग लम्बाई अपनाए जैसे और मिनी स्कर्ट पहन रही हैं तो पूरी बाहों की शर्ट साथ में पहन सकती हैं।

सेलेब्रिटी लुक अपनानाने के लिए सफेद और पेस्टल रंगो से दोस्ती करे।

जाने क्या हैं आजकर का ट्रेंड –
बीते कुछ दिनों से जाह्नवी कपूर ,नेहा धूपिया जैस सेलेब्रिटी चटक रंगो के मोनोटोन से नजर आ हैं। इसके आलावा इस सीजन में काळा रंग को भी खूब पहना जा रहा हैं। हाल ही में करीना कपूर ब्लैक जैसे में नजर आई मौनी रॉय ब्लाक ड्रेस में नजर आई। मौनी रॉय ने ही ब्लैक में फोटोशूट करवाना हैं।