मोटिवेशनल और युट्यूबर विवेक बिंद्रा पर दूसरी पत्नी से मारपीट व “स्कैम रैकेट का आरोप !

रिपोर्ट – डेस्क रीडर टाइम्स


इंटरनेशनल और मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा इन दिनों मुश्किलों में घिरते दिख रहे हैं। क्योकि उन पर अपनी दूसरी पत्नी से मारपीट करने का आरोप लगाया गया हैं। इतना ही नहीं उन पर 500 करोड़ रूपये के कथित घोटाले को लेकर भी उनसे सवाल पूछे जा रहे हैं। बिंद्रा के खिलाफ नोएडा में एफआईआर दर्ज कि गई हैं। इसके मुताबिक विवेक ने कमरा बंद करके पत्नी को बेरहमी से पीटा। इससे उनका कान का पर्दा फट गया। बिंद्रा ने गाली- गलौज भी कि और पत्नी का मोबाइल भी तोड़ दिया। दरअसल ,बिंद्रा ने पत्नी यनिका के भाई वैभव क्वात्रा ने 14 दिसम्बर को नोएडा के सेक्टर 126 पुलिस स्टेशन में इसे लेकर एफआईआर दर्ज कराई थी।

रिपोर्ट के मुताबिक – विवेक बिंद्रा और यनिका की शादी 6 दिसम्बर को हुई और वे नोएडा के सेक्टर 94 की पॉश सोसायटी में रहते थे। रिपोर्ट के मुताबिक – एफआईआर में बताया गया की शादी के कुछ घंटो बाद ही बिंद्रा यनिका को कमरे के अंदर ले गए और उसके साथ दुर्व्यवहार किया। विवेक बिंद्रा पर आरोप हैं की पत्नी के बाल खींचे और उसके साथ मारपीट की। मारपीट के कारण यनिका ठीक से सुन नहीं पा रही हैं।

विवेक बिंद्रा पर स्कैम रैकेट का आरोप – युट्यूबर और मोटिवेशनल स्पीकर संदीप माहेश्वरी ने उन पर ( स्कैम रैकेट ) चलाने का आरोप लगाया हैं। हाल ही में माहेश्वरी ने बिग स्कैम रैकेट एक्सपोज्ड टाइटल से एक वीडियो जारी किया जा सकता था। इसमें बिंद्रा पर मल्टी -लेवल मार्केटिंग जैसा कोर्स चलाने का आरोप लगाया गया। इसके तहत छतो को बिजनेस सीखने के नाम पर बाड़ी रकम ली जाती हैं।