कैसे शुरू हुई आयरा – नूपुर की लवस्टोरी ,

रिपोर्ट – डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

बुधवार रात आमिर खान और रीना दत्ता की लाडली आयरा खान ने बुधवार तीन जनवरी को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखर से शादी करली हैं। दोनी ने मुंबई के फेमस होरल ताज लैड्स एंड में रजिस्टर्ड मैरिज की। दोनों में रजिस्टर्ड मैरिज की हैं। लेकिन अब महाराष्ट्रीय रस्मो के साथ 8 से 10 जनवरी के बीच उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग होगी। इस शादी में उनके परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों ने भाग लिया।

आयरा ने सोशल मीडिया पर दिखाई शादी के बाद की झलक –
आयरा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल प्लेटफॉम पर की स्टोरी पर 4 जनवरी को कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनकी शादी के बाद नूपुर शिखरे संग पहली तस्वीर भी हैं। फोटो में आयरा पति के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आ रही हैं।

बात करते हैं नूपुर के बारे में – 38 साल के नूपुर पुणे के रहने वाले फेमस सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर और कंसल्टेंट हैं। नूपुर ने पुणे के एस .डी कटारिया हाई स्कूल से पढाई की और फिर मुंबई के आर . ए पौघार कॉलेज और कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स से ग्रेजुएशन किया।

नूपुर की फैमली –
आयरा के पति नूपुर की माँ प्रीतम शिखरे डांस टीचर हैं। वो सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो शेयर करती हैं और बहू आयरा के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग हैं। नूपुर ने अपने पिता के साथ सिर्फ एक फोटो शेयर की हैं। उन्होंने ये लिखा था की हम एक दूसरे के मामलो में हस्तक्षेप नहीं करते हैं।

नेशनल लेवल के टेनिस प्लेयर थे नूपुर – नूपुर को बचपन से ही स्पोर्ट्स में इंट्रेस्ट था। और वो स्कूल के टेनिस प्लेयर थे। उन्होंने पुणे के मार्शल आर्ट्स स्कूल से ट्रेनिंग भी ली। स्कूल बाद नूपुर नेशनल लेवल के टेनिस प्लेयर बन गए।

मेहमानो के सामने आयरा ने पति से की इस तरह बात – नूपुर शिखरे और आयरा खान की शादी से जुड़ा एक वीडियो सामने आया हैं। इस वीडियो में आयरा और नूपुर स्टेज पर माइक लिए नजर आ रहे हैं। आयरा नूपुर से कहती हैं। अब जाओ और जाकर नहाओ। गुड बाएं ये सुनते ही सभी हसने लगते हैं।