लखनऊ से अखिलेश की PDA यात्रा दिल्ली के लिए हुई रवाना !

रिपोर्ट – डेस्क रीडर टाइम्स

2024 लोकसभा चुनाव के लिए सरगर्मी बढ़ गई हैं। राहुल गाँधी के बाद अब सपा ने भी PDA यात्रा शुरू की हैं। पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव न बुधवार को लखनऊ से पीडीए यात्रा को रवाना किया। अखिलेश बुधवार को पार्टी कार्यक्रम में पत्रकारों से बातचीत में कहा की सपा लोगो को जोड़ने का काम करेगी। दलित – पिछड़े सभी को जोड़ेगे। उन्होंने कहा कि हमें पूरी उम्मीद हैं कि यात्रा से समाजवादी पार्टी से लोग जुड़ेंगे और जिन स्थिति में राजनीती जा रही हैं। और जिस तरीके से सविधान को खत्म करने कि कोशिश हो रही हैं। उसे बचाने के लिए यहाँ यात्रा उसके रक्षा करने का काम करेगी।

अखिलेश यादव ने कहा कि ,पुरे देश में एक लाख किसानो ने आत्महत्या कि हैं। जहा नौकरियों के लिए सपना देखा था। नौजवान मेहनत करता था। पढाई करता था। पर अब तो ऐसी परिस्थिति बन गई हैं। कि नौकरिया ही खत्म हो गई हैं।

भाजपा सरकार को साँधा निशाना – अखिलेश यादव , आज नौजवान अपनी मानसिक क्षमता को बढाकर रोजगार करना चाहते हैं लेकिन यहाँ सरकार उन्हें बेइज्जत करके होटल में सफाई कि नौकरी देना चाहती हैं। लेकिन सपा को जब भी ये मौका मिलेगा वो बेरोजगार को सम्मान सहित रोजगार और नौकरी देने का मौका देगी।